1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मुंबई की भारी बारिश में फंसे कई बड़े स्टार, अमिताभ बच्चन, सोनम कपूर ने ट्वीट के जरिए BMC की लगाई क्लास

मुंबई की भारी बारिश में फंसे कई बड़े स्टार, अमिताभ बच्चन, सोनम कपूर ने ट्वीट के जरिए BMC की लगाई क्लास

मुंबई की भारी बारिश में 'बॉम्बे महानगर पालिका' (BMC) की तैयारी पर सवाल उठाते हुए अमिताभ बच्चन और सोनम कपूर ने ट्वीट ने किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 02, 2019 18:27 IST
सोनम कपूर और अमिताभ...- India TV
सोनम कपूर और अमिताभ बच्चन

मुंबई की भारी बारिश में 'बॉम्बे महानगर पालिका' (BMC) की तैयारी पर सवाल उठाते हुए अमिताभ बच्चन ने ट्वीट ने किया है। अमिताभ बच्चन ने अपने ऊपर बनाए मीम्स को शेयर करते हुए बीएमसी की क्लास लगाई है। यह मीम्स देखकर आप मुंबई की अभी के हालात को आसानी से समझ जाएंगे। वहीं सोनम ने भी भारी बारिश में बीएमसी पर सवाल खड़े करते हुए ट्विटर पर लिखा, 'क्या कोई बता सकता है कि एयरपोर्ट खुला है या नहीं?'  जैसा कि आपको पता है मुंबई में भारी बारिश की वजह से वहां जनजीवन पूरी तरह से बेहाल है। इस भारी बारिश ने आम लोगों से लेकर बॉलीवुड के कई बड़े स्टार से लेकर टीवी स्टार तक को बारिश ने घेर लिया है।

बता दें कि देश के कई हिस्सों जहां बारिश का इंतजार है, वहीं मुंबई शहर बारिश की मार से बेहाल हो चुका है।  महाराष्ट्र के कई शहरों में बादलों ने ऐसा कहर बरपाया है कि आम जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। इसकी चपेट में मायानगरी के कई स‍ितारे भी आए हैं। टीवी एक्ट्रेस क्र‍िस्टल डिसूजा ने बारिश में फंस जाने की खबर सोशल मीडिया पर शेयर की है। हालांकि उन्हें बचाने के लिए सही वक्त पर एक्टर करण पटेल पहुंच गए थे।

क्रिस्टल डिसूजा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया कि हम सड़क पर बारिश की वजह से आई बाढ़ में बहुत देर तक खड़े रहे। हम जहां फंसे थे वो जगह करण पटेल के घर के पास थी। हमने उन्हें फोन किया और वो थोड़ी ही देर में हमें लेने पहुंच गए। उनकी कार भी इस दौरान थोड़ी डैमेज हो गई।

क्रिस्टल डिसूजा ने करण पटेल के घर पहुंचकर कई वीडियो शूट किए। इन वीडियो में क्र‍िस्टल ने बताया कि कैसे करण ने दोस्ती निभाते हुए हमें बचाया। क्र‍िस्टल के फैन पेज पर इन वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है। करण पटेल पहले ही टीवी इंडस्ट्री के चहेते सितारों में से एक हैं, वहीं उनके इस शानदार काम के बाद फैंस तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।

बता दें कि मुंबई की बारिश की वजह से कई सितारों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। इनमें एक्ट्रेस रकुलप्रीत भी शामिल हैं। राकुल ने एक ट्वीट में बताया है कि वो एयरपोर्ट पर देर रात से हैं, क्योंकि मुंबई एयरपोर्ट को बारिश की वजह से बंद कर दिया गया है। मुंबई और आसपास के इलाकों में मंगलवार देर रात से जबरदस्त बारिश हो रही है। कई ट्रेनें, फ्लाइट कैंसल हैं या फिर उनका समय बदला गया है। दूसरी ओर मंगलवार दोपहर समुद्र में हाईटाइड भी आने का खतरा भी बना हुआ है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment