1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अमिताभ बच्चन ने शेयर किया मजाकिया पोस्ट, सेलिब्रिटीज रिएक्शन देने के लिए खुद नहीं कर पाए कंट्रोल

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया मजाकिया पोस्ट, सेलिब्रिटीज रिएक्शन देने के लिए खुद नहीं कर पाए कंट्रोल

Read In English

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक मजाकिया पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट को पढ़ने के बाद सिर्फ उनके फैन्स ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी खुद को रोक रिएक्ट करने से रोक नहीं पाए।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 30, 2019 10:19 IST
mitabh bachchan Instagram post- India TV
mitabh bachchan Instagram post

अमिताभ बच्चन(Amitabh bachchan) सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। उनके सोशल मीडिया पर लाखों में फैन्स हैं। वह सोशल मीडिया पर पोस्ट करने के साथ ब्लॉग भी लिखते हैं। जहां भी कई लोग उन्हें फॉलो करते हैं। इस बार अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर मजाकिया पोस्ट शेयर किया। जिसे पढ़कर किसी की हंसी नहीं रुक रही है।

अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक ग्रुप फोटो शेयर की है। इस फोटो में लोग एक्सरसाइज के दौरान ट्रांसपेरेंट जिम बॉल पर बैठे नजर आ रहे हैं। फोटो में लिखा है- यह फोटो 2 बच्चों को दिखाई गई और उनसे इसके लिए टैगलाइन पूछी गई। जिसका जवाब सबसे अच्छा था उसने कहा- कभी अपनी च्यूइंगम को निगल मत जाइए।

अमिताभ बच्चन के यह फोटो शेयर करने के बाद यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सिर्फ अमिताभ बच्चन के फैन्स नहीं बल्कि बॉलीवुड और टीवी सेलिब्रिटी ने बच्चन साहब के पोस्ट पर रिएक्शन दिया। शिल्पा शेट्टी, मनीष पॉल, अदिति भाटी और पूजा गौर सभी ने इस पोस्ट पर रिएक्ट किया। सिर्फ इतना ही नहीं सिंगर अदनान सामी ने तो इस पोस्ट पर एक जोक शेयर कर दिया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन आयुष्मान खुराना के साथ 'गुलाबो सिताबो' में और इमरान हाशमी के साथ चेहरे में नजर आने वाले हैं। वह रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं।

Also Read:

सारा अली खान नहीं अनन्या पांडे हैं कार्तिक आर्यन की पहली पसंद

रणबीर-आलिया नहीं अर्जुन-मलाइका की शादी में जाएंगी कैटरीना कैफ

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment