1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अमिताभ बच्चन ने बेची अपनी 3.5 करोड़ की कार, विधु विनोद चोपड़ा ने की थी गिफ्ट

अमिताभ बच्चन ने बेची अपनी 3.5 करोड़ की कार, विधु विनोद चोपड़ा ने की थी गिफ्ट

Read In English

अमिताभ बच्चन ने अपनी 3.5 करोड़ की कार मैसूर के एक बिजनेसमैन को बेच दी है। उन्हें यह कार विधु विनोद चोपड़ा ने गिफ्ट की थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 06, 2019 7:02 IST
Amitabh bachchan- India TV
Image Source : INSTAGRAM/AMITABHBACHCHAN Amitabh bachchan

अमिताभ बच्चन(Amitabh bachchan) ने अपनी कार रॉल्स रॉयल फैंटम बेच दी है। उनको यह कार फिल्ममेकर विघु विनोद चोपड़ा(Vidhu Vinod Chopra) ने 2007 में 'एकलव्य' फिल्म के दौरान गिफ्ट की थी। उस समय कार की कीमत 3.5 करोड़ थी। जिसे हाल ही में अमिताभ बच्चन ने एक बिजनेसमैन को बेच दिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक अमिताभ बच्चन ने यह गाड़ी मैसूर के एक बिजनेसमैन के बेचा है। अमिताभ बच्चन को गाड़ियों का बहुत शौक है। उनके पास कई फैन्सी कार हैं। उनके पास पहले से रेंज रोवर, मर्सिडीज एस-क्लास, बेंटले जीटी और lexus SUV जैसी कार हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमितभ बच्चन 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में आमिर खान के साथ नजर आए थे।  फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थी। अब बिग-बी सुजॉय घोष की फिल्म 'बदला' में नजर आने वाले हैं। बदला में वह तापसी पन्नू के साथ नजर आने वाले हैं। इससे पहले वह तापसी के साथ पिंक में काम कर चुके हैं। बदला में वह एक वकील की भूमिका निभा रहे हैं।

'बदला' के बाद अमिताभ बच्चन 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ नजर आने वाले हैं। फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं।

अमिताभ बच्चन की फिल्म 'एकलव्य' की बात करें तो फिल्म बॉक्सऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई थी। मगर फिल्म को ऑस्कर में एंट्री मिली थी। फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ विद्या बालन, सैफ अली खान, शर्मिला टैगोर, संजय दत्त और बोमन ईरानी थे।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

जाह्नवी कपूर के बर्थ डे पर सारा अली खान ने शेयर किया पोस्ट

Game Of Thrones Season 8 Trailer: यहां देखें गेम ऑफ थ्रोन्स सीजन 8 का सस्पेंस से भरा ट्रेलर

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment