1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अमिताभ बच्चन के पास सोशल मीडिया पर नहीं है इन लोगों के लिए वक्त

अमिताभ बच्चन के पास सोशल मीडिया पर नहीं है इन लोगों के लिए वक्त

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपने विचार, तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। हालांकि कई बार इन सितारों को अपनी टिप्पणियों के कारण आलोचनाओं का भी शिकार होना पड़ता है। इसे लेकर हाल ही में बिग बी का कहना है कि उनके पास सोशल मीडिया पर गाली या ट्रोल का जवाब देने के लिए समय नहीं है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 16, 2018 7:22 IST
Amitabh Bachchan- India TV
Amitabh Bachchan

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपने फैंस के साथ अपने विचार, तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। हालांकि कई बार इन सितारों को अपनी टिप्पणियों के कारण आलोचनाओं का भी शिकार होना पड़ता है। इसे लेकर हाल ही में बिग बी का कहना है कि उनके पास सोशल मीडिया पर गाली या ट्रोल का जवाब देने के लिए समय नहीं है। इसके बजाय वह अपना समय काम करने और उन प्रशंसकों को देना पसंद करेंगे, जिन्हें वह अपना 'विस्तारित परिवार' मानते हैं। अमिताभ ने ट्रोलिंग और गाली-गलौच देने के संबंध में अपने ब्लॉग पर अपने विचार जाहिर किए।

उन्होंने लिखा, "मेरा विस्तारित परिवार (प्रशंसक) मुझे प्लेटफॉर्म पर बढ़ रहे ट्रोलिंग को लेकर आगाह करता है और मैं जो कुछ भी सोशल मीडिया पर कह सकता हूं, उसे लेकर चिंतन करने और सावधान रहने के लिए कहता है। मुझसे इस बारे में अपनी परवाह करने का आग्रह करता है।" फिल्म '102 नॉट आउट' के अभिनेता का कहना है कि उन्हें इस बारे में पता है, लेकिन वह इसकी अनदेखी करना पसंद करते हैं। अमिताभ ने कहा कि ट्रोल उन्हें और अच्छा काम करने के लिए प्रेरित करते हैं।

उन्होंने कहा, "गाली के लिए मेरे पास समय नहीं है..अपने विस्तारित परिवार और इस ब्लॉग के लिए काम करने के लिए मेरे पास समय है..गाली का हिस्सा बनने के लिए मेरे पास समय नहीं है। वास्तव में मैं इसे पसंद करता हूं, क्योंकि यह मुझे और अच्छा काम करने के लिए प्रेरित करती है। यह मुझे बड़ा बनने और व्यापक रूप से अपने आचरण, अपनी स्थिति और गरिमा में सुधार करने के लिए प्रेरित करती है।" उन्होंने कहा कि अगर कोई उन्हें गाली देना चाहता है या झूठ फैलाना चाहता है, तो वह इसका स्वागत बाहें फैलाकर करेंगे।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13