1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अमिताभ बच्चन ने कहा- मुझे जितना मिला है, उससे कम लौटाया है मैंने

अमिताभ बच्चन ने कहा- मुझे जितना मिला है, उससे कम लौटाया है मैंने

अमिताभ ने लिखा, "मुझे लगता है कि जितना मुझे मिलता है, मैं उससे कम लौटा पाता हूं और यह चीज मुझे परेशान करती है।"

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:22 Jul 2018, 2:29 PM IST]
अमिताभ बच्चन- India TV
अमिताभ बच्चन

मुंबई: बुल्गारिया में फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग कर रहे महानायक अमिताभ बच्चन ने विचार साझा करते हुए कहा है कि जहां भी वह जाते हैं, उन्हें लोगों से जितना प्यार मिलता है, लोग जितनी उनकी परवाह करते हैं, उन्होंने जो भी पाया है, उसके मुकाबले बहुत कम लौटाया है। अमिताभ ने बुल्गारिया से अपने ब्लॉग पर पोस्ट में लिखा, "मेरे समय से अब तक फिल्म निर्माण में काफी बदलाव आया है, इन दिनों प्रोजेक्ट्स पर सैकड़ों यूनिट और क्रू के सदस्य काम करते हैं, निर्माण और प्रोडक्शन के दौरान हर छोटी से छोटी चीज को महत्व दिया जाता है, इससे मुझे हैरानी होती है।"

उन्होंने लिखा, "मुझे कई बार अपराधबोध सा महसूस होता है कि यूनिट के लोग मेरी जितनी परवाह और चिंता करते हैं..मुझे सहज महसूस कराने के लिए प्यार व स्नेह के साथ जो सारे प्रयास करते हैं..और मैं अच्छी तरह से जानता हूं कि वर्तमान में मेरी क्या स्थिति है और मैं किस चीज का हकदार हूं, लेकिन जब ये सब ज्यादा बढ़ जाता है, तो मैं असहज महसूस करने लगता हूं।"

अमिताभ ने लिखा, "मुझे लगता है कि जितना मुझे मिलता है, मैं उससे कम लौटा पाता हूं और यह चीज मुझे परेशान करती है।"

'ब्रह्मास्त्र' में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी है। फिल्म में नागार्जुन एक खास भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म भारत के स्वंतत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: अमिताभ बच्चन ने कहा- मुझे जितना मिला है, उससे कम लौटाया है मैंने amitabh bachchan says i got lot of things but returns very few things
Write a comment