1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'बदला' की सक्सेस को नजरअंदाज करने पर अमिताभ बच्चन ने किया शाहरुख खान से सवाल, 'बादशाह' ने दिया ये जवाब

'बदला' की सक्सेस को नजरअंदाज करने पर अमिताभ बच्चन ने किया शाहरुख खान से सवाल, 'बादशाह' ने दिया ये जवाब

फिल्म की रिलीज के एक महीने बाद फिल्म के प्रोड्यूसर शाहरुख खान से अमिताभ बच्चन ने एक सवाल किया है कि बदला की सक्सेस के बाद फिल्म के प्रोड्यूसर शांत क्यों हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 10, 2019 13:43 IST
Amitabh bachchan and shahrukh khan- India TV
Image Source : INSTAGRAM Amitabh bachchan and shahrukh khan

अमिताभ बच्चन(Amitabh bachchan) और तापसी पन्नू(Taapsee pannu) की थ्रिलर-ड्रामा फिल्म बदला(badla) दर्शकों को बेहद पसंद आई है। फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा बिजनेस तो किया ही है साथ ही क्रिटिक्स ने भी तारीफ की है। सुजॉय घोष के डायरेक्शन में बनी फिल्म बदला अब तक 135 करोड़ कमा चुकी है।  फिल्म की रिलीज के एक महीने बाद फिल्म के प्रोड्यूसर शाहरुख खान(Shahrukh khan) से अमिताभ बच्चन ने एक सवाल किया है कि बदला की सक्सेस के बाद फिल्म के प्रोड्यूसर शांत क्यों हैं।

अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट किया है। जिसमें बदला की सक्सेस के बारे में लिखते हुए बिना किसी का नाम लिए कहा कि सब इसी पर चुप्पी क्यों साधे हुए हैं।

अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट का शाहरुख खान ने जवाब दिया है। उन्होंने ट्वीट किया- सर हम तो वेट कर रहे हैं कि आप पार्टी कब दे रहे हैं हम सबको। हम तो हर रात जलसा के बाहर इंतजार करते हैं।

अब देखना यह है कि शाहरुख खान के ट्वीट का अमिताभ बच्चन क्या जवाब देते हैं। साथ ही शाहरुख खान या अमिताभ बच्चन में से कौन फिल्म की सक्सेस की पार्टी देते हैं।

बदला स्पेनिश फिल्म An invisible Guest का बॉलीवुड रीमेक है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, तापसी पन्नू और अमृता सिंह अहम भूमिका निभाते नजर आए हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

IPL 2019: मैच के बाद शाहरुख खान ने फैंस के लिए गुड बॉय सेल्फी मैसेज किया पोस्ट

The Kapil Sharma Show: कीकू के जोक्स से शो के बीच नाराज हुई आलिया भट्ट, दिया ये रिएक्शन

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment