1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सिर्फ 25 फीसदी लिवर के साथ जी रहे हैं अमिताभ बच्चन, 75 फीसदी हो चुका है खराब

सिर्फ 25 फीसदी लिवर के साथ जी रहे हैं अमिताभ बच्चन, 75 फीसदी हो चुका है खराब

अमिताभ बच्चन ने स्वीकारा कि उनके लिवर का 75 प्रतिशत हिस्सा खराब हो चुका है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 20, 2019 23:51 IST
अमिताभ बच्चन- India TV
Image Source : TWITTER अमिताभ बच्चन

मुंबई: मेगास्टार अमिताभ बच्चन लोगों को अक्सर अपने स्वास्थ्य के बारे में जानकारी देते रहते हैं और इस बार उन्होंने स्वीकारा कि उनके लिवर का 75 प्रतिशत हिस्सा खराब हो चुका है। एनडीटीवी के स्वास्थ्य इंडिया की लॉन्चिंग के मौके पर उन्होंने कहा, "मैं हमेशा अपने व्यक्तिगत उदाहरण के बारे में बताता रहता हूं और आपको इन सबके बारे में जागरूक करने की कोशिश करता हूं और सार्वजनिक तौर पर मुझे यह कहने में बुरा महसूस नहीं होता कि मैं एक टीवी और हेपेटाइटिस बी का मरीज रहा हूं..खराब रक्त का प्रवाह होता रहा और मेरे लिवर का 75 प्रतिशत हिस्सा खराब हो चुका है, लेकिन चूंकि मैं इसका पता लगाने में कामयाब रहा इसलिए आज 20 साल के बाद भी जब मेरे लीवर का 75 प्रतिशत खराब हो गया है..मैं फिर भी 25 प्रतिशत पर जीवित रह रहा हूं।"

पोलियो, हेपेटाइटिस बी, टीबी और मधुमेह जैसे कई स्वास्थ्य अभियानों के साथ जुड़ चुके हैं 76 वर्षीय अमिताभ ने लोगों से इनका परीक्षण और इनके निदान कराने का आग्रह किया।

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment