1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड जिस नियम के तहत हारा उसे लेकर अमिताभ बच्चन ने ICC को किया ट्रोल

वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड जिस नियम के तहत हारा उसे लेकर अमिताभ बच्चन ने ICC को किया ट्रोल

अमिताभ बच्चन स्पोर्ट्स के काफी शौकीन हैं। जब 2011 में इंडिया वर्ल्ड कप जीती थी अमिताभ गाड़ी लेकर अभिषेक संग बाहर जश्न मनाने पहुंच गए थे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 16, 2019 11:17 IST
अमिताभ बच्चन- India TV
अमिताभ बच्चन

मुंबई: वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) का विजेता मिल गया है। ICC के नियमों के आधार पर टाई होने के बाद भी इंग्लैंड (England) को वर्ल्ड कप विजेता घोषित कर दिया गया। हालांकि न्यूजीलैंड ने अपने शानदार प्रदर्शन से लोगों के दिल जरूर जीत लिए। वर्ल्ड कप के फाइनल (Final) में न्यूजीलैंड (New Zealand) ने सभी का दिल जीत लिया और बॉलीवुड सितारों ने न्यूजीलैंड का साथ दिया, जिस तरह से न्यूजीलैंड को रनर अप घोषित किया गया उससे बॉलीवुड सितारे भी खासा नाराज दिखें। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी आईसीसी के इस नियम से खफा दिखें। अमिताभ बच्चन को भी लगता है कि ICC के अजीब नियम (ICC Rules) के चलते ही इंग्लैंड फाइनल जीत सकी है।

दरअसल न्यूजीलैंड और इंग्लैंड का मैच टाई हो गया था। जिसके बाद सुपरओवर कराया गया लेकिन दिलचस्प ये रहा कि सुपरओवर भी टाई हो गया। जिसके बाद ICC ने मैच में ज्यादा बाउंड्रीज मारने वाली टीम को विजेता घोषित कर दिया। जो अमिताभ बच्चन समेत तमाम लोगों को रास नहीं आया। बिग बी ने अब ICC के इस नियम का मजाक उड़ाया है।

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा है "आपके पास 2000 रूपये, मेरे पास भी 2000 रुपये,आपके पास 2000 का एक नोट, मेरे पास 500 के 4 ...कौन ज्यादा अमीर??? ICC - जिसके पास 500 के 4 नोट वो ज्यादा रईस। प्रणाम गुरुदेव।"

महानायक अमिताभ बच्चन क्रिकेट के जबरदस्त फैन हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर वो मैच पर अपनी प्रतिक्रिया देते हैं। साल 2011 में जब इंडिया वर्ल्ड कप जीती थी तब अमिताभ बच्चन बेटे अभिषेक के साथ कार पर जश्न मनाने निकल गए थे।

Also Read: 

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली से 29 की उम्र और करियर के पीक पर शादी करने की वजह का किया खुलासा

फिटनेस के लिए क्रेजी हैं कटरीना, एक्सरसाइज के लिए झाड़ू लगाने से लेकर जिम ट्रेनर को पार्टी से बुलाने तक के किस्से

धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी के झाड़ू लगाने वाले वीडियो पर कहा- वो अनाड़ी लग रही थी

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment