1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म 'गुलाबो सिताबो' का चौकाने वाला पहला लुक आया सामने

आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म 'गुलाबो सिताबो' का चौकाने वाला पहला लुक आया सामने

Read In English

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना एक साथ फिल्म 'गुलाबो सिताबो' में नजर आने वाले हैं। अमिताभ बच्चन का फिल्म से पहला लुक सामने आया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 21, 2019 11:22 IST
Ayushmann Khurana and Amitabh Bachchan- India TV
Ayushmann Khurana and Amitabh Bachchan

अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) और आयुष्मान खुराना(Ayushmann khuarana) एक साथ फिल्म गुलाबो सिताबो(Gulabo Sitabo) में नजर आने वाले हैं। 'पीकू' के बाद अमिताभ बच्चन और शूजीत सरकार एक बार फिर साथ में काम कर रहे हैं। फिल्म की शूटिंग के लिए लखनऊ नए अमिताभ बच्चन सुर्खियों में थे। अब उनका फिल्म का लुक सामने आया है। जिसमें उन्हें पहचानना मुश्किल है।

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना ने फिल्म की शूटिंग करना शुरू कर दिया है। यह फिल्म 24 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी। फिल्म की कहानी जूही चतुर्वेदी ने लिखी है। फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी अमिताभ बच्चन ने सोशल मीडिया पर दी थी। अब उनका फिल्म से पहला लुक सामने आ गया है।

अमिताभ बच्चन इस बार दाढ़ी, चश्मे और प्रोस्थेटिक नाक लगाए नजर आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने लखनऊ जाने से पहले ट्वीट किया था- एक खत्म दूसरी शुरू.. ट्रेवल, लोकेशन, लुक बदल गया, क्रू बदल गया, शहर बदल गया औह कहानी भी बदल गई। लखनऊ में आज से गुलाबो सिताबो। और लुक?? अब मैं क्या कह सकता हूं।

जब अमिताभ बच्चन लखनऊ पहुंचे तो उनके फैन्स उनकी एक झलक पाने को बेकरार हैं। यहां उनकी फिल्म की शूटिंग एक महीने तक चलेगी। अमिताभ बच्चन ने कैसरबाग क्षेत्र के प्रसिद्ध महमुदाबाद हाउस में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी। फिल्म में अमिताभ महलनुमा घर के मालिक का किरदार निभा रहे हैं, वहीं आयुष्मान उनके किरायेदार की भूमिका में हैं।

Also Read:

अर्जुन कपूर ने शेयर की मां और बहन अंशुला की तस्वीर, लिखी ये इमोशनल बात

दिशा पाटनी ने अपने किलर डांस मूव्स से किया सबको इंप्रेस, शेयर किया वीडियो

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment