1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'थग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' का मोशन पोस्टर रिलीज, अमिताभ बच्चन दिखें चील और तलवार के साथ

'थग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' का मोशन पोस्टर रिलीज, अमिताभ बच्चन दिखें चील और तलवार के साथ

काफी लंबे इंतजार के बाद आखिरकार फिल्म 'थग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस मोशन पोस्टर में बॉलीवुड के सुपरस्टार का अंदाज आपको दीवाना कर देगा। पोस्टर वीडियो में बहुत कुछ खास है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:18 Sep 2018, 12:36 PM IST]
'थग्स ऑफ़ हिंदुस्तान'...- India TV
'थग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' का मोशन पोस्टर

नई दिल्ली: काफी लंबे इंतजार के बाद आखिरकार फिल्म 'थग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' का मोशन पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस मोशन पोस्टर में बॉलीवुड के सुपरस्टार का अंदाज आपको दीवाना कर देगा। पोस्टर वीडियो में बहुत कुछ खास है। अमिताभ की लुक की बात करें तो शायद ही आपने उन्हें पहले इस लुक में देखा गया होगा। लगातार दूसरे दिन यशराज फिल्म्स ने ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान का दूसरा मोशन पोस्टर जारी कर दिया है। इसमें अमिताभ बच्चन का लुक दिखाया गया है। इस मोशन पोस्टर में अमिताभ को खुदाबख्श - ठगों के कमांडर के रूप में इंट्रोड्यूस कराया गया है। फिल्म का निर्देशन विजय कृष्ण आचार्य ने किया है। 

चील और तलवार के साथ बिगबी: पोस्टर में अमिताभ बच्चन एक बड़े से समुद्री जहाज पर खड़े हैं और हाथ में तलवार लिए नजर आ रहे हैं। उनके पास ही रखी हुई तोप पर एक चील अाकर बैठ जाती है। इसके पहले भी अमिताभ का यही लुक फिल्म के सेट से आउट हो गया था। अमिताभ के अलावा फिल्म में आमिर खान, फातिमा सना शेख और कटरीना कैफ भी नजर आएंगी।(Thugs of Hindostan Logo: अमिताभ बच्चन, आमिर खान, कटरीना कैफ स्टाटर 8 नवंबर को होगी रिलीज)

200 करोड़ है बजट: शूटिंग में तकरीबन 200 करोड़ खर्च हुए हैं। सूत्रों की माने तो फिल्म के लिए 18 वीं सदी के भारत का भी सेट बनाया गया था। फिल्म से जुड़ी अलग-अलग टीम के लोगों ने इसकी पुष्टि की है। सबसे ज्यादा खर्च एक्शन पर किया गया है। इटली के माल्‍टा, थाईलैंड के बैंकॉक, भारत के जोधपुर और गोवा के मल्‍टीपल लोकेशनों पर शूटिंग के चलते खर्च में खासा इजाफा हुआ।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Amitabh Bachchan Khudabaksh Thugs of Hindostan mostion poster released: 'थग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' का मोशन पोस्टर रिलीज, अमिताभ बच्चन दिखें चील और तलवार के साथ
Write a comment