1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को लेकर कही ये बात

अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को लेकर कही ये बात

अमिताभ बच्चन इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय कर चुके हैं। इस दौरान उन्होंने कई चुनौतिपूर्ण किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है। बिग बी इंडस्ट्री के उन सितारों में से एक हैं, जिसके चाहने वालों की लिस्ट में बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक के दर्शक शामिल हैं। अमिताभ का कहना है कि उनके पास अपने प्रशंसकों का आभार व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं है।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:17 Apr 2018, 11:26 AM IST]
Amitabh bachchan- India TV
Amitabh bachchan

मुंबई: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय कर चुके हैं। इस दौरान उन्होंने कई चुनौतिपूर्ण किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारा है। बिग बी इंडस्ट्री के उन सितारों में से एक हैं, जिसके चाहने वालों की लिस्ट में बच्चे से लेकर बुजुर्ग तक के दर्शक शामिल हैं। अमिताभ का कहना है कि उनके पास अपने प्रशंसकों का आभार व्यक्त करने के लिए शब्द नहीं है। वह खुद को अपने प्रशंसकों का ऋणी महसूस करते हैं। महानायक की एक झलक पाने के लिए फैंस बेसब्री से घंटों तक उनके घर के बाहर इंतजार करते हैं।

गौरतरब है कि हर रविवार उनके प्रशंसकों की भीड़ उनके घर के दरवाजे पर लगती है। बिग बी ने अपने ब्लॉग पर लिखा, "अनंत उत्साह और इतना जोशीला प्यार.. धन्यवाद।" उन्होंने आगे लिखा, "ये उठे हुए हाथ..दोस्त..शुभचिंतक..इतना प्यार देने वाले..सबको मेरा आभार.. और प्यार।"

बता दें कि अमिताभ इन दिनों अपनी अगली फिल्म '102 नॉट आउट' की तैयारियों में व्यस्त हैं। फिल्म में 102 वर्ष के पिता और उनके 75 वर्षीय बेटे के बीच रिश्ते को दिखाया गया है। उनके बेटे के किरदार में ऋषि कपूर भी अहम भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। '102 नॉट आउट' 4 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Amitabh Bachchan feels indebted to fans
Write a comment