1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. लखनऊ में अमिताभ बच्चन की शूटिंग देखने के लिए बेताब हुए फैन्स, 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग कर रहे हैं बिग बी

लखनऊ में अमिताभ बच्चन की शूटिंग देखने के लिए बेताब हुए फैन्स, 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग कर रहे हैं बिग बी

अमिताभ बच्चन अपनी आगामी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग के सिलसिले में जब से उत्तर प्रदेश की राजधानी, लखनऊ पहुंचे हैं, उनके प्रशंसक उनकी झलक पाने को बेकरार हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 20, 2019 17:26 IST
अमिताभ बच्चन - India TV
अमिताभ बच्चन 

लखनऊ: मेगास्टार अमिताभ बच्चन अपनी आगामी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' की शूटिंग के सिलसिले में जब से उत्तर प्रदेश की राजधानी, लखनऊ पहुंचे हैं, उनके प्रशंसक उनकी झलक पाने को बेकरार हैं। यहां उनकी फिल्म की शूटिंग एक महीने तक चलेगी। अमिताभ बच्चन ने बुधवार से ही कैसरबाग क्षेत्र के प्रसिद्ध महमुदाबाद हाउस में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी। फिल्म में अमिताभ महलनुमा घर के मालिक का किरदार निभा रहे हैं, वहीं आयुष्मान उनके किरायेदार की भूमिका में हैं।

प्रशंसक सुबह से ही सुपरस्टार की एक झलक के इंतजार में क्षेत्र में जमा हो जाते हैं। शूटिंग के दौरान अमिताभ ने कुर्ता-पायजामा पहन रखा था। दाढ़ी रखने की वजह से वह पहचान में नहीं आ रहे थे। अधिकांश शॉट्स घर के अंदर फिल्माए गए हैं और भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच प्रशंसकों का गेट को पार करना असंभव है।

लखनऊ विश्वविद्यालय के एक छात्र रवीश सिन्हा ने बताया कि वह यहां सुबह 6 बजे से ही पहुंच गए थे और वह एक बार सुपरस्टार से हाथ मिलाना चाहता है। निर्माता क्रू के एक सदस्य ने बताया, "सुरक्षा इंतजाम हमारी सबसे बड़ी प्राथमिकता है और कलाकारों के ठहरने के स्थान के बारे में भी किसी को नहीं बता रहे। हमने निजी सुरक्षा गार्ड्स भी तैनात किए हैं।"

शूजित सरकर की फिल्म की शूटिंग शहर के ज्यादातर शहर के पुराने हिस्सों में की जाएगी। फिल्म की स्क्रिप्ट 'पीकू' की लेखिका जूही चतुर्वेदी ने लिखी है। फिल्म अप्रैल 2020 में रिलीज होगी।

Also Read:

कुंडली भाग्य के एक्टर धीरज धूपर करीना कपूर खान के डांस इंडिया डांस में नहीं आएंगे नज़र, जानें वजह

Arjun Patiala Trailer Out: कॉमेडी से भरपूर है कृति सेनन और दिलजीत दोसांझ की फिल्म का ट्रेलर

समीरा रेड्डी दूसरी बार बनने वाली हैं मां, सामने आईं गोद भराई की तस्वीरें

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment