1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बिहार में बाढ़ राहत कार्य के लिए अमिताभ बच्चन ने दान किए 51 लाख रुपये

बिहार में बाढ़ राहत कार्य के लिए अमिताभ बच्चन ने दान किए 51 लाख रुपये

बिहार में बाढ़ से प्रभावित लोगों के लिए मेगास्टार अमिताभ बच्चन आगे आए हैं, उन्होंने मुख्यमंत्री के राहत कोष में 51 लाख रुपये दान में दिए हैं। इस साल मानसून में लगातार बारिश से बिहार में बाढ़ की स्थिति पैदा हो गई जिससे यहां के लोगों की जिंदगी बुरी तरह से प्रभावित हुई।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 10, 2019 21:19 IST
बिहार में बाढ़ राहत...- India TV
Image Source : बिहार में बाढ़ राहत कार्य के लिए अमिताभ बच्चन ने दान किए 51 लाख रुपये

मुंबई: बिहार में बाढ़ से प्रभावित लोगों के लिए मेगास्टार अमिताभ बच्चन आगे आए हैं, उन्होंने मुख्यमंत्री के राहत कोष में 51 लाख रुपये दान में दिए हैं। इस साल मानसून में लगातार बारिश से बिहार में बाढ़ की स्थिति पैदा हो गई जिससे यहां के लोगों की जिंदगी बुरी तरह से प्रभावित हुई। स्थिति पर चिंता व्यक्त करते हुए अमिताभ ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार को एक पत्र भी लिखा।

इस पत्र में उन्होंने लिखा, "वास्तव में मैं बिहार में आए प्राकृतिक आपदा से बेहद चिंतित हूं। हाल ही में आए इस बाढ़ से जिन भी लोगों की जिंदगी प्रभावित हुई है उनके प्रति मेरी संवेदनाएं और सहानुभूति है।" उन्होंने आगे कहा, "तथापि इस एक छोटे से तरीके से, बिहार में मानव जीवन की बहाली सुनिश्चित करने के लिए मैं मदद का हाथ आगे बढ़ा रहा हूं।"

जैसे ही बिग बी के प्रशंसकों को उनकी यह बात पता चली, तो लोगों ने ट्विटर पर उनकी जमकर सराहना की। अमिताभ बच्चन ने इनमें से कुछ पोस्ट को रीट्वीट करते हुए कमेंट किया है, "स्नेह आदर और आपकी कृपा बनी रहे..किसी देशवासी की पीड़ा के लिए हम सबको हाथ बढ़ाना चाहिए।"

इनपुट- आईएनएस

Also Read:

जानलेवा दुर्घटना के बाद जन्मदिन पर कविता सुनाते हुए टूट गए थे मेरे पिता: अमिताभ बच्चन

महेश बाबू की अपकमिंग मूवी से सामने आया नया पोस्टर

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13