1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सूरत के कोचिंग सेंटर में आग लगने पर बॉलीवुड ने जताया शोक, सोशल मीडिया पर जाहिर किया दुख

सूरत के कोचिंग सेंटर में आग लगने पर बॉलीवुड ने जताया शोक, सोशल मीडिया पर जाहिर किया दुख

सूरत में कोचिंग सेंटर में लगी आग पर बॉलीवुड के सितारों ने सोशल मीडिया पर दुख जाहिर किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 25, 2019 12:54 IST
Amitabh bachchan- India TV
Amitabh bachchan

शुक्रवार की दोपहर को गुजरात के सूरत में कोचिंग सेंटर में आग लग गई थी। आग की वजह से अब तक 22 छात्रों की मौत हो चुकी है। यह कोचिंग सेंटर तीसरे फ्लोर पर स्थित है। आग लगने के कुछ समय बाद इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी थी। इस वीडियो में बच्चे अपनी जान बचाने के लिए छट से कूदते नजर आ रहे हैं। इस घटना पर बॉलीवुड के सितारों ने भी सोशल मीडिया पर दुख जाहिर किया है।

अमिताभ बच्चन (Amitabh bachchan) ने ट्वीट किया- सूरत में भयानक त्रासदी.. विनाशकारी आग और उसमें 14-17 साल के बच्चों को जान बचाने के लिए बिल्डिंग से कूदना पड़ा। दुख व्यक्त नहीं कर सकता। दुआएं।

उर्मिला मातोंडकर ने लिखा- आग के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ। मेरी सवेंदनाएं परिवार के साथ और दुआ है कि घायल जल्दी से ठीक हो जाएं।

भूमि पेडनेकर ने ट्वीट किया- पीड़ितों के परिवार के साथ मेरी संवेदना। उनकी आत्मा को शांति मिले। यह दिल दहला देने वाला है। हमे सुरक्षा और सुरक्षा नियमों का खास ख्याल रखिना चाहिए। सख्त नियम और बेहतर क्रियान्वयन।

आबता दें कि पीएम मोदी ने भी इस मामले में गहरा दुख जताते हुए राज्य सरकार और प्रशासन को जरूरी काम करने के आदेश दिए थे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सूरत में भयंकर अग्निकांड पर शुक्रवार को गहरा दुख प्रकट किया और गुजरात सरकार एवं स्थानीय प्रशासन को प्रभावित लोगों को सभी संभव सहायता प्रदान करने का निर्देश दिया।

Also Read:

आलिया- रणबीर की 'ब्रह्मास्त्र' में अमिताभ बच्चन के अलावा यह सुपरस्टार भी आएगा नजर, करण जौहर ने किया खुलासा

First look: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और मौनी रॉय की फिल्म 'बोले चूड़ियां' का पहला पोस्टर हुआ रिलीज

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019