1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Mumbai Bridge Collapse: अमिताभ, हेमा, सचिन सहित इन बॉलीवुड सेलेब्स ने ट्विट कर जताया शोक

Mumbai Bridge Collapse: अमिताभ, हेमा, सचिन सहित इन बॉलीवुड सेलेब्स ने ट्विट कर जताया शोक

त्रपति शिवाजी टर्मिनस (Chhatrapati Shivaji Terminus) के पास फुटओवर ब्रिज पर हादसे की खबर सुनते ही अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, रितेश देशमुख, सचिन तेंदुलकर, विवेक ऑबरोय सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स ने दुख जताते हुए ट्विट किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 15, 2019 11:38 IST
Mumbai Bridge Collapse- India TV
Mumbai Bridge Collapse

नई दिल्ली: छत्रपति शिवाजी टर्मिनस (Chhatrapati Shivaji Terminus) के पास फुटओवर ब्रिज पर हादसे की खबर सुनते ही अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, रितेश देशमुख, सचिन तेंदुलकर, विवेक ऑबरोय सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स ने दुख जताते हुए ट्विट किया है। आपको बता दें कि गुरुवार के दिन मुंबई के छत्रपति शिवाजी महाराज टर्मिनस के पास अचानक से एक ब्रीज टूट गया। इस हादसे में 6 लोग की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। और 32 लोग घायल हो गए। घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

सीएसटी रेलवे स्टेशन पर जाने वाले एक फुटओवर ब्रिज का आधा हिस्सा अचानक गिर गया और इस हादसे में कई लोग घायल हो गए. इस हादसे के बाद वहां पर घायर हुए सभी लोगों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया और बचाव कार्य भी शुरू कर दिया गया है। इसके साथ ही घायल और मृतकों के लिए सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सितारों ने शोक जताया है और घायलों के जल्द ठीक होने की दुआ की है।

विवेक ओबरॉय ने मुंबई ब्रिज हादसे पर दुख जताते हुए ट्वीट किया और लिखा,"ब्रिज गिरने की घटना के बारे में सुनकर काफी बेचैन हूं। हादसे की तस्वीरें और वीडियोज देखकर काफी परेशान हुआ हूं। घायल हुए पीड़ित लोगों और उनके परिवार वालों के लिए प्रार्थना कर रहा हूं।"

हेमा मालिनी ने लिखा,"मुंबई के सीएसटी में अचानक से ब्रिज गिरने से हादसा हो गया है। इस हादसे में जिंदगी गंवा चुके और हॉस्पिटल में अपना इलाज करवा रहे लोगों के लिए प्रार्थना करती हूं।"

पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने इस हादसे पर लिखा,"सीएसटी में ब्रिज गिरने की खबर सुनकर आहत हूं और प्रार्थना करता हूं कि घायल जल्दी से ठीक हो जाए।" खबरों के अनुसार, घायलों से मिलने के लिए गिरीश महाजन जीटी हॉस्पिटल पहुंचे हैं। अस्पताल का जायजा लेने के बाद उन्होंने कहा कि अस्पताल में पर्याप्त संख्या में डॉक्टर और विशेषज्ञ मौजूद है। साथ ही ब्लड बैंड में भी ब्लड पर्याप्त है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban