1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. तमिल फिल्म के हिंदी रीमेक में विलेन बनेंगे आमिर खान, हीरो के लिए इस एक्टर का नाम तय!

तमिल फिल्म के हिंदी रीमेक में विलेन बनेंगे आमिर खान, हीरो के लिए इस एक्टर का नाम तय!

धूम 3 के बाद आमिर खान फिर नेगेटिव रोल करने जा रहे हैं। तमिल फिल्म के हिंदी रीमेक में वो विलेन बनेंगे। जबकि हीरो के रोल के लिए सैफ अली खान को अप्रोच किया गया है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 02, 2019 17:19 IST
Aamir khan- India TV
Image Source : GOOGLE Aamir khan

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Amir Khan) फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कर रहे हैं। इसी के साथ उन्होंने एक तमिल फिल्म Tamil Film विक्रम वेधा के हिंदी रीमेक के ऑफर स्वीकार कर लिया है। लाल सिंह चड्ढा के तुरंत  बाद इस फिल्म की शूटिंग शुरू होगी और खास बात ये है कि आमिर खान इस फिल्म में विलेन यानी खलनायक का रोल अदा करेंगे। 

दूसरी तरफ जानकारी मिल रही है कि इस फिल्म में  हीरो का रोल अभिनेता सैफ अली खान Saif Ali Khan को ऑफर किया गया है। सैफ फिल्म में अच्छे पुलिस ऑफिसर का रोल करेंगे और आमिर खान जुर्म की दुनिया से जुड़े दिखाए जाएंगे। तमिल वर्जन के डायरेक्टर गायत्री पुष्कर ही हिंदी रीमेक को डायरेक्ट करेंगे। 

फिल्म की शूटिंग अगले साल मार्च में फ्लोर पर चली जाएगी। तमिल वर्जन में मेन लीड आर माघवन ने निभाया था और वो पुलिस अधिकारी बने थे। जबकि विलेन का रोल विजय सेतुपाठी ने निभाया था और ये रोल आमिर खान को मिला है। फिल्म को नीरज पांडे प्रोड्यूस करेंगे। 

हालांकि दोनों एक्टरों की तरफ से इस संबंध में अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है लेकि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कास्ट तय हो गई है और फिल्म प्री प्रोडक्शन की स्टेज पर आ गई है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13