1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. इंडियन टेलीविजन अकैडमी अवार्ड्स 2108 में ALTBalaji की श्रंखला "होम" ने जीता पुरुस्कार!

इंडियन टेलीविजन अकैडमी अवार्ड्स 2108 में ALTBalaji की श्रंखला "होम" ने जीता पुरुस्कार!

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: December 14, 2018 0:23 IST
EKTA- India TV
EKTA

मुंबई: श्रोताओं को अपनी कहानी से प्रभावित करने के बाद, ALTBalaji के "होम" ने इंडियन टेलीविजन अकैडमी अवार्ड्स 2108 में पुरुस्कार जीत कर एक बार फिर सफ़लता का स्वाद चख लिया है। "होम" बिल्डरों के भ्रष्ट हाथों में फंसे अपने घर को बचाने के लिए संघर्ष की लड़ाई लड़ रहे सेठी परिवार की कहानी के चारों ओर घूमती है।

सुप्रिया पिलगांवकर को बेस्ट एक्टर फीमेल जूरी (वेब) और अनु कपूर को बेस्ट एक्टर मेल जूरी (वेब) के लिए पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। एकता कपूर अपने पिता जितेंद्र और होम की अभिनेत्री सुप्रिया पिलगांवकर के साथ इस समारोह में उपस्थित थी और यह पुरस्कार पाने की खुशी तीनों के चेहरों पर साल छलक रही थी।

होम की कहानी उन हर भारतीयों से मेल खाएगी जो खुद का घर होने का सपना देखते है और सच्ची घटनाओं पर आधारित यह एक ऐसे परिवार की कहानी के चारों ओर घूमती है जो अपना घर खो देते है जिसके बाद उन्हें अपना जीवन जीने के लिए संघर्ष करना पड़ता है।

हबीब फैसल द्वारा निर्देशित "होम" में अनु कपूर, सुप्रिया पिलगांवकर, अमोल पराशर और परीक्षित साहनी जैसे प्रतिभाशाली कलाकार नज़र आएंगे। होम 12 एपिसोड की श्रृंखला है और सभी एपिसोड ALTBalaji एप्लिकेशन और वेबसाइट पर अब स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment