1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. राजामौली के साथ काम करने की इच्छा पूरी हुई: आलिया भट्ट

राजामौली के साथ काम करने की इच्छा पूरी हुई: आलिया भट्ट

फिल्मकार एस.एस. राजमौली की फिल्म RRR से तेलुगू फिल्म में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कहा कि उनकी तमन्ना पूरी हो गई है क्योंकि वह हमेशा बाहुबली सीरीज के फिल्मकार के साथ काम करना चाहती थीं।

Reported by: IANS [Published on:15 Mar 2019, 3:49 PM IST]
Alia Bhatt- India TV
Image Source : INSTAGRAM Alia Bhatt

फिल्मकार एस.एस. राजमौली की फिल्म RRR से तेलुगू फिल्म में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने कहा कि उनकी तमन्ना पूरी हो गई है क्योंकि वह हमेशा बाहुबली सीरीज के फिल्मकार के साथ काम करना चाहती थीं। आलिया शुक्रवार को अपना 26वां जन्मदिन मना रही हैं।

आलिया ने गुरुवार को 'फेमिना महाराष्ट्र अचीवर्स अवार्ड 2019' के मौके पर मीडिया से बातचीत की। राजमौली ने इससे पहले कहा था कि इस फिल्म में आलिया और अजय देवगन के अलावा जूनियर एनटीआर और रामचरण मुख्य भूमिकाओं में होंगे।

आलिया ने कहा, " RRR का हिस्सा होने के नाते मैं अब इसकी तैयारी कर रही हूं। मैं फिल्म के बारे में जानकारी का खुलासा नहीं कर सकती क्योंकि मैं नहीं जानती कि मुझे फिल्म के बारे में बात करना है या नहीं। लेकिन...मैं काफी आभारी महसूस कर रही हूं कि मैंने दिल से राजमौली सर के साथ काम करना चाहा था और वह इच्छा पूरी हो गई। इसलिए मैं काफी कृतज्ञ महसूस कर रही हूं।"

उन्होंने कहा, "यह पहली बार है कि मैं दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही हूं। मैं काफी उत्साहित हूं।"

RRR दो स्वतंत्रता सेनानियों की काल्पनिक कहानी पर आधारित है। फिल्म 30 जुलाई 2020 को तेलुगू, तमिल, हिंदी, मलयालम और अन्य भारतीय भाषाओं में एकसाथ रिलीज होगी।

Also Read:

Mere Pyare prime Minister Movie Review: छोटी फिल्म जो उठाती है एक बड़ा सामाजिक मुद्दा

Photograph Movie Review: आपके धैर्य की परीक्षा लेती है नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सान्या मल्होत्रा की फ़िल्म 'फ़ोटोग्राफ़'

आप की अदालत: बर्थडे पर जब पिता महेश भट्ट के इस खास गिफ्ट देखकर आलिया के आंखों में आ गए थे आंसू, देखिए वीडियो

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Alia Bhatt says wanted to work with Rajamouli
Write a comment
ipl-2019