1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ‘आप की अदालत’ में आलिया भट्ट ने किए दिलचस्प खुलासे, इनकी फिल्में देखने के लिए करती थीं स्कूल बंक, देखें वीडियो

‘आप की अदालत’ में आलिया भट्ट ने किए दिलचस्प खुलासे, इनकी फिल्में देखने के लिए करती थीं स्कूल बंक, देखें वीडियो

आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'राजी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। फिलहाल वह अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं। इसी के सिलसिले में वह हाल ही में इंडिया टीवी के खास शो 'आप की अदालत' में पहुंची। इस दौरान आलिया ने इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ अपनी जिंदगी को लेकर कई ऐसे खुलासे किए।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:09 May 2018, 1:44 PM IST]
alia Bhatt Aap ki Adalat- India TV
alia Bhatt Aap ki Adalat

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'राजी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। फिलहाल वह अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रही हैं। इसी के सिलसिले में वह हाल ही में इंडिया टीवी के खास शो 'आप की अदालत' में पहुंची। इस दौरान आलिया ने इंडिया टीवी के एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ अपनी जिंदगी को लेकर कई ऐसे खुलासे किए हैं, जिनके बारे में शायद ही किसी को कोई जानकारी होगी। सिर्फ इतना ही नहीं आलिया ने यहां अपनी डेब्यू फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' की यादों को भी ताजा किया। उन्होंने अपने स्कूल के दिनों के भी कई राज से पर्दा उठाया।

शो के दौरान जब आलिया से पूछा गया कि, "क्या करिश्मा, गोविंदा और शाहरुख खान की फिल्मों को देखने के लिए आप स्कूल बंक करके जाती थीं?" तो आलिया ने मुस्कुराकर हिचकिचाते हुए इसका जवाब दिया कि, "हां, कभी-कभी।" इसके बाद आलिया से पूछा गया कि, "क्या आपकी इच्छा थी कि आप 'कुछ कुछ होता है' जैसी कोई फिल्म करें?" इस पर उन्होंने कहा, "हां, उस तरह की फिल्म।"

आलिया ने आगे कहा, "लेकिन यह इच्छा लगभग पूरी हुई है। क्योंकि करण जौहर ने ही निर्देशन किया था।" आलिया ने अपनी पहली फिल्म का अनुभव शेयर करते हुए कहा कि, "मैं बहुत नर्वस थी। लेकिन नर्वस होना तो अच्छी बात है, क्योंकि यह आपको अच्छा बना देता है।" आलिया भट्ट के साथ ‘आप की अदालत’ का प्रसारण शनिवार रात 10 बजे इंडिया टीवी पर किया जाएगा। गौरतलब है कि आगामी फिल्म ‘राजी’ में आलिया को एक हिन्दुस्तानी जासूस की भूमिका निभाते हुए देखा जाने वाला है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Alia Bhatt reveals in 'Aap Ki Adalat', she bunks school for watching Karishma, Govinda and Shahrukh Khan's movies
Write a comment