1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत के बयान पर बोलीं आलिया भट्ट- ऐसा कुछ नहीं किया, जिसकी वजह से ऐसा रिएक्शन मिल रहा है

कंगना रनौत के बयान पर बोलीं आलिया भट्ट- ऐसा कुछ नहीं किया, जिसकी वजह से ऐसा रिएक्शन मिल रहा है

'मणिकर्णिका' को बॉलीवुड सिलेब्रिटीज का सपोर्ट ना मिलने से कंगना रनौत काफी नाराज़ हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:10 Feb 2019, 11:10 PM IST]
Alia Bhatt on Kangana Ranaut comment- India TV
Alia Bhatt on Kangana Ranaut comment

'मणिकर्णिका' को बॉलीवुड सिलेब्रिटीज का सपोर्ट ना मिलने से कंगना रनौत काफी नाराज़ हैं। कंगना ने आलिया भट्ट को निशाना बनाते हुए कहा था कि उन्होंने आलिया की 'राज़ी' की तारीफ की थी, लेकिन आलिया की तरफ से 'मणिकर्णिका' पर कोई रिएक्शन नहीं आया। हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया ने कहा है कि उन्होंने ऐसा कुछ नहीं किया है, जिसकी वजह से उन्हें ऐसा रिएक्शन मिल रहा है।

आलिया ने डीएनए को दिए इंटरव्यू में कहा- ''अगर उन्हें मुझसे कोई शिकायत है तो मैं उनसे निजी तौर पर बात करूंगी। मैं मीडिया में इस बारे में बात नहीं करना चाहती। जैसा कि मैंने पहले कहा था कि एक्टर के तौर पर मैं उनका बहुत सम्मान करती हूं। वो दिल की बात कह देती हैं, जो मुझे अच्छा लगता है। अगर मैंने उन्हें गलती से दुख पहुंचाया है तो मुझे इस बारे में नहीं पता। मेरा ऐसा करने का कोई इरादा नहीं था। मैंने ऐसा कुछ नहीं किया है, जिससे मुझे ऐसा रिएक्शन मिले।''

View this post on Instagram

बर्लिन की गली में 🖖

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

आपको बता दें कि पिंकविला को दिए इंटरव्यू में कंगना ने कहा था- ''ये लड़कियां मुझे अपनी फिल्मों का ट्रेलर भेजती हैं। आलिया ने मुझे 'राज़ी' का ट्रेलर भेजा था और कहा था कि कृपया इसे देखिए। मेरे लिए वो करण जौहर या आलिया की फिल्म नहीं थी, वो फिल्म सहमत खान पर थी, जिसने देश के लिए अपना सबकुछ दे दिया था। जब आमिर खान ने मुझे 'दंगल', 'सीक्रेट सुपरस्टार' के लिए बुलाया था तो मैं उनके लिए अंबानी हाउस गई थी। 'दंगल' मेरे लिए महिला सशक्तिकरण की फिल्म थी, लेकिन उनके पास मेरी फिल्मों के लिए समय नहीं है। मेरी दो-तीन फिल्में आ रही हैं, लेकिन मैं किसी से उम्मीद नहीं करती कि कोई उन फिल्मों के बारे में कुछ लिखेगा।''

आलिया फिलहाल बर्लिन में बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के लिए गई हैं, जहां 'गली बॉय' दिखाई गई। आलिया के साथ रणवीर सिंह और फिल्म की डायरेक्टर ज़ोया अख़्तर भी वहां गई हैं। फिल्म 14 फरवरी को रिलीज़ होगी।

View this post on Instagram

Full Feels 🧡

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

कंगना की 'मणिकर्णिका' की बात करें तो फिल्म ने अभी तक 88045 करोड़ रूपये की कमाई कर ली है।

Also Read:

सरकार की आलोचना करने पर अमोल पालेकर के भाषण को बीच में रोका गया

Koffee With Karan 6: 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' के टाइगर श्रॉफ, अनन्या पांडे और तारा सुतारिया भी बनेंगे मेहमान

भाषण बीच में रोके जाने से अमोल पालेकर नाराज़, कहा- ये अभिव्यक्ति की आजादी पर हमला

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Alia Bhatt on Kangana Ranaut comment didn't do anything to get reaction like this
Write a comment
ipl-2019