1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सिद्धार्थ मल्होत्रा पर बोलीं आलिया भट्ट- मेरे मन में उनके लिए बहुत प्यार है

सिद्धार्थ मल्होत्रा पर बोलीं आलिया भट्ट- मेरे मन में उनके लिए बहुत प्यार है

Read In English

सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट के ब्रेकअप को काफी समय बीत चुका है। दोनों ने कुछ साल डेट करने के बाद अपनी राहें अलग कर ली थीं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 15, 2019 18:54 IST
Alia Bhatt, Sidharth Malhotra- India TV
Alia Bhatt, Sidharth Malhotra

सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट के ब्रेकअप को काफी समय बीत चुका है। दोनों ने कुछ साल डेट करने के बाद अपनी राहें अलग कर ली थीं। 'कॉफी विद करण 6' में आलिया संग ब्रेकअप पर सिद्धार्थ ने कहा था कि हम अलग होने के बाद कभी नहीं मिले और हमारा ब्रेकअप नॉर्मल था। अब इस पर आलिया का भी कमेंट आया है।

आलिया ने डीएनए से बातचीत में कहा- ''हां, मैंने वो एपिसोड देखा। सिड और मेरी मुलाकात हुई है। हमारी मुलाकात से पहले वो एपिसोड शूट हुआ है इसलिए सिड ने वैसा कहा। हम हाल ही में मिले और सब कुछ नॉर्मल था।''

आलिया और सिद्धार्थ की मुलाकात दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के समय हुई थी। जनवरी में आलिया, सिद्धार्थ, रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, करण जौहर, राजकुमार राव, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर ने प्रधानमंत्री से मुलाकात की थी। सभी एक्टर्स मुंबई से साथ ही दिल्ली आए थे।

सिद्धार्थ के बारे में आलिया ने आगे कहा- ''मेरे मन में सिड के लिए बहुत प्यार और सम्मान है। हमने इंडस्ट्री में साथ में शुरुआत की थी। मैं उसे बहुत समय से जानती हूं। सच कहूं तो हमारे बीच कोई प्रॉब्लम नहीं रही। मेरे मन में उसके लिए सिर्फ सकारात्मकता है। मुझे लगता है कि वो भी मेरे बारे में ऐसा ही सोचते हैं। हमने साथ में अपनी-अपनी ज़िंदगी में कई अच्छी चीजें देखी हैं।''

फिलहाल आलिया अपने 'ब्रम्हास्त्र' के को-स्टार रणबीर कपूर को डेट कर रही हैं। फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों में प्यार की शुरुआत हुई थी। हाल ही में उन्होंने साथ में वेलेंटाइन डे मनाया।

आलिया की फिल्म 'गली बॉय' 14 फरवरी को रिलीज़ हुई है। इसके अलावा वो 'कलंक', 'तख्त' और 'सड़क 2' में भी नज़र आने वाली हैं। वहीं, सिद्धार्थ 'जबरिया जोड़ी' और कैप्टन विक्रम बत्रा के बायोपिक में नज़र आएंगे।

Also Read:

यश और रुही को मां के प्यार से दूर रखने पर करण जौहर ने दिया जवाब

आयुष्मान खुराना, ताहिरा कश्यप पहुंचे नीति मोहन की मेंहदी सेरेमनी में, देखें तस्वीरें

पुलवामा हमले के बाद जावेद अख्तर और शबाना आजमी ने कैंसिल किया पाकिस्तान का दौरा

 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment