1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आलिया भट्ट ने बताया 'ब्रह्मास्त्र' के बाद सिनेमा का स्तर बदल जाएगा

आलिया भट्ट ने बताया 'ब्रह्मास्त्र' के बाद सिनेमा का स्तर बदल जाएगा

'ब्रह्मास्त्र' में आलिया के अलावा रणबीर कपूर, दक्षिण भारतीय अभिनेता नागार्जुन और 'नागिन' फेम मौनी राय भी हैं। यह फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:26 Sep 2018, 4:20 PM IST]
- India TV
'ब्रह्मास्त्र'

मुंबई: 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त अभिनेत्री आलिया भट्ट ने कहा कि यह फिल्म भारत में सिनेमा को अगले स्तर पर ले जाएगी। मुंबई में मंगलवार को 'ईस्ट ग्रीट्स वेस्ट - ए कन्वर्सेशन थ्रू कैलीग्राफी' के प्रीव्यू में आलिया ने संवाददाताओं से कहा, "फिल्म को लेकर हम सभी उत्साहित हैं. मुझे लगता है कि 'ब्रह्मास्त्र' भारतीय सिनेमा को अगले स्तर पर ले जाएगी इसलिए मैं अगले साल के लिए बहुत उत्साहित हूं।"

फिल्म के कलाकार अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट और निर्माता करण जौहर फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं लेकिन आलिया ने कहा, "उम्मीद है कि इनमें से कोई तस्वीर फिल्म की नहीं है।" हस्तलिपि प्रदर्शनी में शामिल होने आईं आलिया ने खुलासा करते हुए कहा कि स्कूल में वे कोयले से चित्रकला बनाती थीं।

'ब्रह्मास्त्र' में आलिया के अलावा रणबीर कपूर, दक्षिण भारतीय अभिनेता नागार्जुन और 'नागिन' फेम मौनी राय भी हैं। यह फिल्म 15 अगस्त 2019 को रिलीज होगी।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: आलिया भट्ट ने बताया 'ब्रह्मास्त्र' के बाद सिनेमा का स्तर बदल जाएगा alia bhatt on brahmastra movie
Write a comment
vandemataram-india-tv
manohar-parrikar
ipl-2019