1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. OMG! राम रहीम के कारण मुश्किलों में फंसी आलिया भट्ट

OMG! राम रहीम के कारण मुश्किलों में फंसी आलिया भट्ट

डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को दोषी ठहराए जाने के बाद से उनके समर्थकों से सड़कों दंगे करने शुरु करने कर दिए, जिसकी वजह से लोगों को कई तक्लीफों को सामना करना पड़ रहा है। इसका खासतौर पर पंजाब और हरियाणा में देखने को मिला है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:29 Aug 2017, 9:55 AM IST]
alia bhatt- India TV
alia bhatt

नई दिल्ली: साध्वी संग रेप के आरोप में डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को दोषी ठहराए जाने के बाद से उनके समर्थकों से सड़कों दंगे करने शुरु करने कर दिए, जिसकी वजह से लोगों को कई तक्लीफों को सामना करना पड़ रहा है। इसका खासतौर पर पंजाब और हरियाणा में देखने को मिला है। लेकिन यह हिंसा अब सिर्फ आम लोगों तक ही सीमित नहीं रह गई है, बल्कि फिल्मी हस्तियां भी इससे प्रभावित होने लगी हैं। इस पूरे विवाद ने हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट के लिए मुसीबत खड़ी कर दी। दरअसल आलिया पिछले कुछ वक्त से अपनी अगली फिल्म 'राजी' की शूटिंग के लिए पटियाला में हैं। इस हिंसा के शुरु होने के बाद उन्हें अपनी शूटिंग रोकनी पड़ी। साथ ही पूरी टीम को काफी परेशानी झेलनी पड़ी।

फिल्मकार मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में आलिया के साथ अभिनेता विक्की कौशल भी मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक, शुक्रवार को जैसे ही राम रहीम को दोषी ठहराए जाने के बाद हिंसा फैलने की खबर के सामने आते ही फिल्म की शूटिंग रोक दी गई। मेघना का कहना है कि ऐसे हालातों में शूटिंग करना बिल्कुल संभव नहीं था। उन्होंने बताया कि फिल्म की शूटिंग शहर के कई हिस्सों में की जानी थी, लेकिन इन हालातों में यह काफी जोखिमभरा होता। इसीलिए शूटिंग को रोक दिया गया।

खबरों के अनुसार, फिल्म का शूटिंग शनिवार और रविवार को शुरु नहीं की गई और फिल्म की पूरी टीम को 2 दिनों तक होटल में ही रहना पड़ा। आगे की स्थितियों पर नजर रखते हुए निर्देशक और प्रोड्यूसर तय करेंगे की शूटिंग कब शुरु करनी है। सभी को सोमवार की सुनवाई का भी बेसब्री से इंतजार था। गौरतलब है कि आलिया भट्ट और विक्की कौशल के अभिनय से सजी फिल्म 'राजी' की कहानी हरिंदर सिक्का के उपन्यास 'कॉलिंग सहमत' पर आधारित है। यह फिल्म अगले साल 21 मई को रिलीज होने की उम्मीद है। (राम रहीम की सजा पर कीकू शारदा ने किया मजेदार Tweet, शेयर की ये फोटो)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Alia Bhatt and Vicky Kaushal starrer 'Raazi's shoot halted after Ram Rahim verdict, OMG! राम रहीम के कारण मुश्किलों में फंसी आलिया भट्ट
Write a comment