1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रणवीर-आलिया की फिल्म 'गली बॉय' को मेलबर्न के भारतीय फिल्म फेस्टिवल में मिला ’सर्वश्रेष्ठ फिल्म’ का पुरस्कार!

रणवीर-आलिया की फिल्म 'गली बॉय' को मेलबर्न के भारतीय फिल्म फेस्टिवल में मिला ’सर्वश्रेष्ठ फिल्म’ का पुरस्कार!

 रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'गली बॉय' को मेलबर्न के भारतीय फिल्म फेस्टिवल 2019 में सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार मिला है। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 09, 2019 15:09 IST
रणवीर-आलिया की फिल्म...- India TV
रणवीर-आलिया की फिल्म 'गली बॉय' को मेलबर्न के भारतीय फिल्म फेस्टिवल में मिला ’सर्वश्रेष्ठ फिल्म’ का पुरस्कार

मुंबई: रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की फिल्म 'गली बॉय' को मेलबर्न के भारतीय फिल्म फेस्टिवल 2019 में सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार मिला है। जोया अख्तर काफी खुश हैं और फिल्म की पूरी टीम के लिए ये जश्न मनाने का वक्त है। इस मौके पर जोया अख्तर ने कहा, “मैं बहुत उत्साहित हूं और मैं इस शाम को कभी नहीं भूल पाऊंगी। गली बॉय हमारा पहला प्रोडक्शन था। यह एक अच्छी शुरुआत है। कोई भी अकेले फिल्म नहीं बना सकता और यह मेरे निर्माताओं, मेरे सह-लेखक, मेरे अविश्वसनीय अभिनेताओं और मेरे कलाकारों और क्रू के प्रत्येक सदस्य के बिना असंभव था। इस एल्बम पर 54 अजेय कलाकारों ने काम किया है। मैं इस रात को उन सभी को समर्पित करती हूँ और उनकी एहसानमंद हूं। ”

गली बॉय एक ऐसी फिल्म थी, जिसने अपने अनोखे कॉन्सेप्ट की वजह से सभी का दिल जीत लिया था। ज़ोया अख्तर अपने कैरियर में शक्तिशाली एवं कंटेंट से लाबालबेज़ फिल्मों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते आई है और उनकी अनूठी कहानियों को जनता से ले कर क्रिटिक्स तक खूब सरहाया जाता है।

फ्लॉप फिल्मों पर शाहरुख खान ने खुद उड़ाया अपना मजाक

सबसे प्रमुख फिल्म निर्माताओं में से एक होने के नाते, ज़ोया अख्तर एक बार फिर दमदार कंटेंट के साथ वापसी के लिए तैयार और हाल ही में उन्होंने अपनी बहुप्रशंसित श्रृंखला 'मेड इन हेवेन' के दूसरे सीज़न की घोषणा की है।

एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अविश्वसनीय फिल्मों के साथ जनता जनार्दन का खूब मनोरंजन किया है, जो बॉक्स ऑफिस पर भी डंका बजाने में कामयाब रही है। वही, नवीनतम हिट 'इनसाइड एज' को भी दर्शकों द्वारा सरहाया गया है। एक्सेल एंटरटेनमेंट ने दिल चाहता है, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, लक्ष्य और रईस जैसी तमाम फिल्मों के साथ अपने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है।

Jabariya Jodi Movie Review: सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा मनोरंजन करने में हुए फेल

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment