1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली मॉडल पर अली जफर ने 1 अरब का का मानहानि केस किया

यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली मॉडल पर अली जफर ने 1 अरब का का मानहानि केस किया

अभिनेता व गायक अली जफर ने यहां की एक अदालत में गायिका मीशा शफी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है, जिन्होंने सोशल मीडिया पर दो महीने पहले उन पर (अली) यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था। मानहानि के मुकदमे में एक अरब रुपये का दावा किया गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 24, 2018 19:34 IST
अली जफर- India TV
Image Source : PTI अली जफर

लाहौर: अभिनेता व गायक अली जफर ने यहां की एक अदालत में गायिका मीशा शफी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है, जिन्होंने सोशल मीडिया पर दो महीने पहले उन पर (अली) यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया था। मानहानि के मुकदमे में एक अरब रुपये का दावा किया गया है।

जियो न्यूज के मुताबिक, शनिवार को मानहानि अध्यादेश-2002 के तहत यह मुकदमा दायर किया गया। जफर ने नोटिस में कहा है कि शफी ने झूठे और बदनाम कर देने वाले आरोपों से उनकी प्रतिष्ठा, छवि, और जीविका को भारी नुकसान पहुंचाया है।

इसमें कहा गया, "जैसा कि बदनामी करने वाले बयान पूरी तरह से झूठे हैं, इससे केवल यह निष्कर्ष निकाला जा सकता है कि झूठे आरोप लगाकर मुद्दई की अच्छी छवि खराब करने की साजिश के हिस्से के तौर पर यह दुर्भावनापूर्ण लड़ाई शुरू की गई।"

प्रतिवादी ने खुद को वैश्विक मुहिम हैशटैगमीटू के साथ जोड़ा। एक अरब रुपये का मानहानि का दावा करने को लेकर नोटिस में कहा गया कि प्रतिवादी द्वारा अभियुक्त को बदनाम करने की मुहिम के चलते उसे मानसिक प्रताड़ना देने के लिए दो करोड़ रुपये, सामाजिक संपर्क खोने से हुए नुकसान के लिए आठ करोड़ रुपये, प्रतिष्ठा और छवि को नुकसान पहुंचाने के लिए 50 करोड़ रुपये और व्यापारिक अवसरों को खो देने के चलते हुए नुकसान के लिए 40 करोड़ रुपये देने होंगे।

इससे पहले शफी ने इस बात की पुष्टि की थी कि अली के वकील ने उन्हें एक कानूनी नोटिस भेजा है और उनसे यौन उत्पीड़न के आरोप वाले ट्वीट को हटाने और ट्विटर पर माफी मांगने के लिए कहा है और ऐसा नहीं करने पर उनके खिलाफ एक अरब रुपये का मानहानि का मुकदमा करने की बात कही।

अप्रैल में मीशा ने ट्विटर के जरिए अली पर सार्वजनिक रूप से शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया था।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban