1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अली फजल को जिंदगी में प्यार की वजह से ऑनस्क्रीन पर मिला फायदा

अली फजल को जिंदगी में प्यार की वजह से ऑनस्क्रीन पर मिला फायदा

अली फजल ने अपनी पहली फुल रोमांटिक फिल्म 'मिलन टॉकीज' ठीक ऐसे समय में की है जब अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के साथ प्रेम प्रसंग को लेकर वह सुर्खियों में बने रहते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 19, 2019 9:26 IST
Ali fazal- India TV
Image Source : INSTAGRAM/ALI FAZAL Ali fazal

अभिनेता अली फजल (Ali Fazal) ने अपनी पहली फुल रोमांटिक फिल्म 'मिलन टॉकीज' ठीक ऐसे समय में की है जब अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के साथ प्रेम प्रसंग को लेकर वह सुर्खियों में बने रहते हैं। सफल डिजिटल सीरीज 'मिर्जापुर' के दूसरे सीजन की तैयारी कर रहे अली ने स्वीकार किया कि वास्तविक जिंदगी में प्यार में होने से ऑनस्क्रीन का प्यार ज्यादा दिलचस्प बन जाता है। 

उन्होंने कहा, "मुझे पूरा भरोसा है कि प्यार को जिस नजरिए से आप देखते हैं तो वह उसे प्रभावित करता है। यह कैसे नहीं करेगा? लेकिन 'मिलन टॉकीज' में प्यार को दर्शाने के लिए मैंने अपनी भावनाओं से कहीं ज्यादा भरोसा निर्देशक तिग्मांशु धूलिया के मार्गदर्शन पर किया। उन्होंने कभी भी पूरी तरह से प्रेम कहानी पर आधारित फिल्म नहीं बनाई थी और मैंने भी नहीं की थी।"

अली ने पर्दे पर प्रेम कहानियों की कमी पर अफसोस जाहिर किया। 

उन्होंने कहा, "हमें 'मिलन टॉकीज' जैसी विशुद्ध प्रेम कहानियां वास्तव में देखने को नहीं मिलतीं। इसमें फिल्मी प्रेम कहानी के हर रूप को दर्शाया है और फिर भी इस फिल्म में प्यार को लेकर एक ताजगी और नयापन है।"

'मिलन टॉकीज' में प्रेमी जोड़े को सेक्स को लेकर मुखर दिखाया गया है। 

अभिनेता ने कहा कि जिस तरह से हमने इस फिल्म में दिखाया है वैसे ही आजकल युवा जोड़े सेक्स के बारे में बात करते हैं और संबंध बनाते हैं। 

अली की झोली इस साल प्रोजेक्ट्स से भरी पड़ी है। वह 'मिर्जापुर' के दूसरे सीजन में काम कर रहे हैं और एक नई फिल्म में भी काम कर रहे हैं जिसमें सैफ अली खान और फातिमा सना शेख भी हैं। 

(इनपुट-आईएएनएस)

Also read:

रणवीर सिंह के गाने 'आंख मारे' पर रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण ने थिरकाए कदम, देखें वीडियो

वरुण धवन और नोरा फतेही के 'दिलबर' गाने पर डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर हुई वायरल

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment