1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अली फजल 'मिर्जापुर' को मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया से उत्साहित

अली फजल 'मिर्जापुर' को मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया से उत्साहित

अभिनेता अली फजल वेब श्रृंखला 'मिर्जापुर' को मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया से उत्साहित हैं और उनका कहना है कि लोग पर्दे पर हिंसा देखना पसंद करते हैं। 

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: December 16, 2018 13:12 IST
ali fazal- India TV
ali fazal

नई दिल्ली: अभिनेता अली फजल वेब श्रृंखला 'मिर्जापुर' को मिली सकारात्मक प्रतिक्रिया से उत्साहित हैं और उनका कहना है कि लोग पर्दे पर हिंसा देखना पसंद करते हैं। अली ने कहा, "मुझे इसके लिए अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। मुझे खुशी है कि लोग इस शो की सराहना कर रहे हैं। जाहिर है, भारत में हर कोई पर्दे पर हिंसा देखना पसंद करता है।"

अभिनेता ने संवाददाताओं से कहा, "इसके अलावा, बहुत से लोगों ने मेरे अभिनय की सराहना की है। मुझे पंकजजी (पंकज त्रिपाठी) के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा। मैं उन्हें 'फुकरे' के समय से जानता हूं। लेकिन इस शो में, हम एक-दूसरे के खिलाफ हैं, इसलिए शो का हिस्सा बनना और भी मजेदार रहा।"

अली तेलुगू फिल्म 'प्रस्थनाम' के हिंदी रीमेक को लेकर भी उत्साहित हैं। इसमें संजय दत्त, जैकी श्रॉफ, अमायरा दस्तूर और मनीषा कोइराला जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment