1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जानिए क्यों वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के लिए अली फजल को बदलना पड़ा अपना नाम

जानिए क्यों वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के लिए अली फजल को बदलना पड़ा अपना नाम

शूटिंग के लिए अली को अपना नाम बदलकर मीर फतेह रखना पड़ा।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:10 Nov 2018, 7:05 PM IST]
अली फजल- India TV
अली फजल

मुंबई:अभिनेता अली फजल का कहना है कि उन्हें आगामी डिजिटल सीरीज 'मिर्जापुर' की शूटिग के लिए अपना नाम बदलना पड़ा था। इस शो की शूटिग बनारस और लखनऊ में हुई और ऐसे में शूटिंग के लिए अली को अपना नाम बदलकर मीर फतेह रखना पड़ा। अली ने कहा, "बनारस और लखनऊ की शूटिंग वाली जगहों पर जाने के लिए मुझे अपना नाम बदलना पड़ा। 'मिर्जापुर' के लिए शूटिंग करना बेहद रोमांचक भी रहा और डरावना भी। मैं इसे गर्व से नहीं कह रहा हूं और दूसरों को ऐसा करने की सलाह भी नहीं दूंगा। अन्य लोगों को मैं यहीं कहना चाहूंगा कि किसी बदलाव के लिए अभिनय का प्रयास करें।"

इस सीरीज में अली को गुड्डू पंडित की भूमिका में देखा जाएगा, जो एक गैंगस्टर है। वह ऐसी जगह में रहता है, जहां हथियारों और नशीली दवाओं का धंधा आम है। अली को इस किरदार में पूरी तरह से ढलने के लिए शारीरिक रूप से कई बदलाव करने पड़े, ताकि वह एक गैंगस्टर नजर आ सकें। 

ऐसे में अली पुरानी दिल्ली और लखनऊ में फाइट क्लबों भी गए। अपने दोस्त की मदद से उन्होंने इन क्लबों में समय बिताकर लड़ाई के तरीके भी सीखे। अली ने कहा कि इससे उन्हें अपने किरदार के साथ न्याय करने में काफी मदद भी मिली। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: जानिए क्यों वेब सीरीज 'मिर्जापुर' के लिए अली फजल को बदलना पड़ा अपना नाम ali fazal changed his name for shooting of mirzapur web series
Write a comment