1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सलमान खान की भांजी अलिज़ेह ने सबसे पहले देखी 'भारत', डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने बताई वजह

सलमान खान की भांजी अलिज़ेह ने सबसे पहले देखी 'भारत', डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने बताई वजह

सलमान खान की फिल्म भारत के रिलीज होने में अभी काफी समय है मगर एक खास शख्स ने यह फिल्म रिलीज होने के इतने दिन पहले ही देख ली है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 03, 2019 19:47 IST
Salman khan and alizeh agnihotri- India TV
Salman khan and alizeh agnihotri

इस साल ईद के मौके पर सलमान खान(Salman khan) की फिल्म भारत(Bharat) रिलीज होने जा रही है। सलमान खान की फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतजार है। 'भारत' को अली अब्बास जफर(Ali abbas Zafar) ने डायरेक्ट किया है। 'भारत' का ट्रेलर और गाने भी रिलीज हो चुके हैं। फिल्म के रिलीज होने में अभी काफी समय है मगर एक खास व्यक्ति ने यह फिल्म रिलीज होने के इतने दिन पहले ही देख ली है।

फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने उस खास शख्स का नाम बताया है जिसने भारत के रिलीज होने से पहले ही देख ली है।अली अब्बास जफर ने बताया सलमान खान की भांजी अलिज़ेह अग्निहोत्री ने भारत देखी है और वह पहली शख्स हैं जिन्होंने भारत देखी है।

जब अली अब्बास जफर से अलिज़ेह को फिल्म दिखाने के पीछे की वजह पूछी गई तो उन्होंने बताया- मेरी पहली वृत्ति यह है कि मैं जो भी फिल्में बनाता हूं, उसे सबसे पहले उस उम्र के टीनएजर या बच्चों को दिखाना चाहिए। मुझे ऐसा लगता है अगर फिल्म उनसे रेलिवेंट है तो हर उम्र के व्यक्ति खुद को उससे जोड़ पाएंगे। मैंने अलिजे़ह को फिल्म दिखाई और वो पहली शख्स है जिन्होंने भारत देखी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक अलिज़ेह अग्निहोत्री जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं।

भारत की बात करें तो इसमें सलमान खान 5 लुक में नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनका नाम भारत है। भारत में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्बू और सुनील ग्रोवर अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। सलमान खान के पांचों लुक के पोस्टर शेयर किए जा चुके हैं। यह फिल्म 5 जून को रिलीज होने जा रही है।

फिल्म का ट्रेलर:

Also Read:

'भारत' में सुनील ग्रोवर का काम देखकर हैरान रह जाते थे सलमान खान, कहा- 'ले गया सीन'

ऋषि कपूर ने पहली बार कबूली कैंसर से ग्रसित होने की बात, कहा- 2 महीने बाद आएंगे भारत

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment