1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर बोले अक्षय खन्ना- मैं इसे विवाद नहीं बहस के रूप में देखता हूं

'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर बोले अक्षय खन्ना- मैं इसे विवाद नहीं बहस के रूप में देखता हूं

'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (The Accidental Prime Minister) अपने ट्रेलर रिलीज के साथ ही विवादों में आ गई है। कई जगह इसकी रिलीज को रोकने की बात की जा रही है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 06, 2019 18:47 IST
 Akshaye Khanna- India TV
Akshaye Khanna

'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' (The Accidental Prime Minister) अपने ट्रेलर रिलीज के साथ ही विवादों में आ गई है। कई जगह इसकी रिलीज को रोकने की बात की जा रही है। यह फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर बनी है, जिनका किरदार अनुपम खेर निभा रहे हैं। यह फिल्म मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारू के किताब पर बनी है। फिल्म में संजय बारू के रोल में अक्षय खन्ना नजर आएंगे। फिल्म को लेकर हो रहे विवाद पर अक्षय का कहना है कि वह इसे विवाद नहीं बल्कि बहस के रूप में देखते हैं।

ट्रेलर फिल्म में एक राजनीतिक दल के चित्रण के बारे में बात करता है और सवाल उठाता है कि कहीं फिल्म निर्माता का कोई राजनीतिक एजेंडा तो नहीं है। ट्रेलर को मिली प्रतिक्रिया और उसपर विवाद के बारे में पूछने पर खन्ना ने यहां आईएएनएस को बताया, "देखिए आप इसे विवाद कहिए, मैं इसे एक बहस कहूंगा और एक लोकतांत्रिक देश में बहस होनी चाहिए।"

उन्होंने कहा, "चाहे यह मामले के पक्ष में हो या इसके खिलाफ हो, बहस को स्वीकार किया जाना चाहिए। मैं इसकी सराहना करता हूं, क्योंकि यह तय करने का अधिकार लोगों का है कि ऐसी फिल्में बनाई जानी चाहिए या नहीं।"

फिल्म में दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं। अक्षय, संजय बारू के किरदार में हैं, जिन्होंने 2004 से 2008 तक प्रधानमंत्री के मीडिया सलाहकार के तौर पर काम किया था।

अक्षय ने कहा, "यह पहली फिल्म है, जो कि हालिया समय के नेताओं पर बनी है, उनके असली नाम हैं और सच्ची घटनाओं पर आधारित है। ये घटनाएं सार्वजनिक हैं और लोगों को इसके बारे में बखूबी पता है।"

उन्होंने कहा, "बेशक, लोगों की अपनी राय होगी और वे सोशल मीडिया, मेनस्ट्रीम मीडिया या लेख लिखकर इसके बारे में खुद को व्यक्त कर सकते हैं।" दिवंगत अभिनेता-राजनेता विनोद खन्ना के बेटे ने कहा, "यह कहने के बाद, मुझे नहीं लगता कि यह कोई विवाद है। हम लोकतंत्र में जी रहे हैं।"

'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में अनुपम खेर, अक्षय खन्ना, सुजैन बर्नेट, अहाना कुमरा और अर्जुन माथुर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म 11 जनवरी को रिलीज होगी।

(IANS इनपुट के साथ)

Also Read:

Simmba Box Office Collection Day 9: रणवीर सिंह-सारा अली खान का जादू बरकरार, इतने का हुआ बिजनेस

A. R. Rahman Birthday: कनाडा की एक सड़क का नाम है रहमान, जानें उनकी जिंदगी की कुछ दिलचस्प बातें

Birthday Special: अफेयर से शादी तक दर्द भरी रही 'नागिन' स्टार रीना रॉय की कहानी

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Akshaye Khanna on The Accidental Prime Minister I see it as an argument no as a controversy
Write a comment
ipl-2019