1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'रुस्तम' की नेवी यूनिफॉर्म की नीलामी पर अक्षय, ट्विंकल को मिला कानूनी नोटिस

'रुस्तम' की नेवी यूनिफॉर्म की नीलामी पर अक्षय, ट्विंकल को मिला कानूनी नोटिस

नौसेना की वर्दी की नीलामी पर कुछ सेवारत व पूर्व सैनिकों ने अपनी नाराजगी जताई है। उनका कहना है कि इस वर्दी की नीलामी कर इन दोनों लोगों ने राष्ट्रीय हितों के प्रति असम्मान दिखाया है और साथ ही सैनिकों और शहीद सैनिकों की विधावाओं की भावनाओं से खेला है।  

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:09 May 2018, 11:05 PM IST]
अक्षय कुमार- India TV
Image Source : PTI अक्षय कुमार

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और उनकी अभिनेत्री से लेखिका बनीं पत्नी ट्विंकल खन्ना को फिल्म रुस्तम में नौसेना अधिकारी के रूप में पहनी गई वर्दी की नीलामी को लेकर कानूनी नोटिस भेजा गया है। नोटिस में कहा गया है कि 'इन लोगों ने सशस्त्र बलों के कर्मियों व शहीद सैनिकों की विधाओं के भावनाओं से खेला है।' यह नोटिस नीलामी करने वाली संस्था साल्टस्काउट को भी भेजा गया है, जिसने नौसेना अधिकारी की वर्दी की ऑनलाइन बोली लगाई है। वर्दी के लिए बुधवार दोपहर सबसे ज्यादा बोली 2,35,000 रुपये लगाई गई। इसमें कमीज, पतलून व टोपी शामिल है। यह नीलामी 26 मई की रात बंद होगी।

अक्षय व ट्विंकल ने कहा है कि नीलामी से प्राप्त धन का इस्तेमाल सामाजिक कार्य के लिए किया जाएगा व इसका 90 फीसद इस्तेमाल एनजीओ जेनिस ट्रस्ट के लिए किया जाएगा। जेनिस ट्रस्ट महाराष्ट्र के पंचगनी में जानवरों के बचाव व इलाज का कार्य करता है।

लेकिन, नौसेना की वर्दी की नीलामी पर कुछ सेवारत व पूर्व सैनिकों ने अपनी नाराजगी जताई है। उनका कहना है कि इस वर्दी की नीलामी कर इन दोनों लोगों ने राष्ट्रीय हितों के प्रति असम्मान दिखाया है और साथ ही सैनिकों और शहीद सैनिकों की विधावाओं की भावनाओं से खेला है।

इस कानूनी नोटिस में अक्षय और ट्विंकल से नीलामी रद्द करने के लिए कहा गया है और चेतावनी दी गई है कि ऐसा नहीं करने पर भारतीय दंड संहिता के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: 'रुस्तम' की नेवी यूनिफॉर्म की नीलामी पर अक्षय, ट्विंकल को मिला कानूनी नोटिस akshay twinkle git notice from rustam navy uniform
Write a comment