1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सोनाली बेंद्रे के कैंसर की खबर मिलते ही खुद को रोक नहीं पाए अक्षय कुमार, न्यूयॉर्क में की मुलाकात

सोनाली बेंद्रे के कैंसर की खबर मिलते ही खुद को रोक नहीं पाए अक्षय कुमार, न्यूयॉर्क में की मुलाकात

सोनाली बेंद्रे ने बीते बुधवार को अपने सभी चाहने वालों को बताया कि वह इन दिनों हाई ग्रेड कैंसर से जूझ रही हैं। जिसके इलाज के लिए वह न्यूयॉर्क जा पहूंची हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इस बात का जानकारी दी। इंडस्ट्री के खिलाड़ी अक्षय कुमार को जैसे ही सोनाली की इस बीमारी की खबर लगीं वह तुरंत उनसे मुलाकात करने के लिए जा पहुंचे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 05, 2018 11:24 IST
Sonali Bendre- India TV
Sonali Bendre

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने बीते बुधवार को अपने सभी चाहने वालों को बताया कि वह इन दिनों हाई ग्रेड कैंसर से जूझ रही हैं। जिसके इलाज के लिए वह न्यूयॉर्क जा पहूंची हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए इस बात का जानकारी दी। इसके बाद सोनाली के फैंस, दोस्त और फिल्मी हस्तियां ने उनके जल्द से जल्द ठीक होने की कामना करने लगे हैं। लेकिन जहां एक ओर सभी सोशल मीडिया पर सोनाली को दुआएं दे रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर इंडस्ट्री के खिलाड़ी अक्षय कुमार को जैसे ही सोनाली की इस बीमारी की खबर लगीं वह तुरंत उनसे मुलाकात करने के लिए जा पहुंचे हैं। (सोनाली बेंद्रे ही नहीं इन सितारे ने भी किया है कैंसर का सामना, जानलेवा बीमारी को दे चुके हैं मात)

दरअसल बता दें कि अक्षय इन दिनों न्यूयॉर्क में ही अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं। हिंदुस्तान टाइम्स की खबर के अनुसार, अक्षय ने सोनाली से 2 दिन पहले ही मुलाकात की है। हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान अक्षय ने कहा, " मुझे पता है कि सोनाली एक फाइटर हैं। भगवान उन्हें फिर से बेहतर सेहत प्रदान करें।" बता दें कि रितेश देशमुख, करण जौहर, मधुर भंडारकर, अर्जुन कपूर, पुलकित सम्राट, सोनम कपूर, दीया मिर्जा, मंदिरा बेदी, नेहा धूपिया सभी ने सोनाली के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। (सोनाली बेंद्रे को हुआ है मेटास्टैटिक कैंसर, जानिए इसके बारें में सबकुछ)

गौरतलब है कि सोनाली ने अपने कैंसर के बारे में जानकारी देते हुए अपने पोस्ट में लिखा, "कभी-कभी जब आपको जरा भी उम्मीद नहीं होती जिंदगी अचानक आपको अजीब से मोड़ पर लाकर खड़ा कर देती है। हाल ही में मुझ में हाई-ग्रेड कैंसर की पहचान की गई है, जिसके बारे में वाकई में हमें पता तक नहीं चला।" उन्होंने कहा, "हल्के दर्द के चलते कुछ टेस्ट करवाए, जिससे ऐसी रिपोर्ट आई जिसकी उम्मीद तक नहीं थी। मेरा परिवार और मेरे दोस्त मेरे चारों तरफ मजबूती से खड़े हैं और पूरा साथ दे रहे हैं। मैं बहुत खुशकिस्मत और उन सबकी आभारी हूं।" (सोनाली बेंद्रे की कैंसर की खबर से बॉलीवुड हस्तियों को लगा धक्का, सभी करने लगे जल्द ठीक होने की कामना)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment