1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' पर अक्षय कुमार ने साधा निशाना! और खुद की बायोपिक पर कही ये बात

संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' पर अक्षय कुमार ने साधा निशाना! और खुद की बायोपिक पर कही ये बात

अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 30, 2018 13:28 IST
अक्षय कुमार- India TV
अक्षय कुमार

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म गोल्ड का प्रमोशन कर रहे हैं। इस दौरान उनसे जब पूछा गया कि आजकल संजू और सूरमा जैसी कई सारी बायोपिक्स ट्रेंड में हैं तो क्या वो भी चाहेंगे कि उनकी लाइफ पर बायोपिक बने। इस पर अक्षय कुमार ने कहा- वो कभी नहीं चाहेंगे कि उनकी जिंदगी पर कोई फिल्म बने या कोई किताब छपे।

अक्षय कुमार ने कहा- कोई 'मैं कभी भी खुद पर कोई किताब नहीं लिखूंगा। मैं और भी ज्यादा मूर्ख होउंगा अगर मैं अपने ऊपर बायोपिक बनाऊंगा। यह मेरे लिए अजीब चीज होगी। मैं रियल हीरोज पर बायोपिक बनाना चाहता हूं ना कि रील हीरो पर।

अक्षय कुमार ने कहा- इतिहास में इतनी अच्छी कहानियां हैं, जैसे तपन दास (गोल्ड फिल्म जिनपर बनी है।), अरुणाचलम मुरुगनाथम (जिन पर पैडमैन बनी थी)। इन लोगों ने भारत को एक सकारात्मक सोच दी है। इनकी जिंदगी पर बायोपिक बननी चाहिए।

कहीं अक्षय कुमार का इशारा राजकुमार हिरानी की फिल्म संजू पर तो नहीं था। क्योंकि उन्होंने कहा था कि रील लाइफ हीरो पर फिल्म मूर्खता है।

आने वाले दिनों में बायोपिक्स की लिस्ट में 'सुपर 30', 'मंटो', 'माणिकर्णिका: द रानी ऑफ झांसी', 'ओलंपिक चैंपियन अभिनव बिंद्रा' शामिल है।

अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में अक्षय के साथ मौनी रॉय, अमित साध और कुणाल कपूर जैसे सितारे हैं। गोल्ड का मुकाबला जॉन अब्राहम की फिल्म सत्यमेव जयते से होगा।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv