1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. नागरिकता उठ रहे सवाल पर पहली बार खुलकर बोले अक्षय कुमार, कहा- 7 साल से कनाडा नहीं गया

नागरिकता उठ रहे सवाल पर पहली बार खुलकर बोले अक्षय कुमार, कहा- 7 साल से कनाडा नहीं गया

अभिनेता अक्षय कुमार ने आज ट्वीट करके अपनी नागरिकता पर उठ रहे सवाल का जवाब दिया है।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: May 03, 2019 17:05 IST
अक्षय कुमार- India TV
अक्षय कुमार

मुंबई: अभिनेता अक्षय कुमार अपनी नागरिकता को लेकर तब से विवादों में हैं जब उनसे एक पत्रकार ने पूछ लिया था कि वो वोट डाने क्यों नहीं गए थे। अक्षय कुमार ने कई देशभक्ति फिल्में की हैं और यहां तक की देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का इंटरव्यू भी लिया था। ऐसे में उनसे सवाल पूछना जायज था, लेकिन अक्षय ने उस रिपोर्टर का माइक साइड कर दिया, जिसके बाद से लगातार अक्षय कुमार की नागरिकता पर सवाल किए जा रहे थे। अब अक्षय कुमार ने इस पर एक स्टेटमेंट जारी करते हुए सफाई दी है।

अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर पर स्टेटमेंट जारी किया है, जिसमें वो लिखते हैं- ''मुझे वाकई समझ में नहीं रहा है कि लोग मेरी नागरिकता पर इतनी निगेटिविटी क्यों फैला रहे हैं। मैंने कभी भी इस बात से इनकार नहीं किया है और ना ही छिपाया है कि मैं कनाडियन पासपोर्ट रखता हूं। लेकिन यह भी सच है कि मैं पिछले 7 सालों से कनाडा नहीं गया हूं। मैं भारत में काम करता हूं और टैक्स भी भारत में ही भरता हूं।

इतने सालों में मुझे कभी भारत के लिए प्यार साबित नहीं करना पड़ा है। यह बहुत निराशाजनक है कि लोग मेरी नागरिकता को इशू बनाकर बेवजह की कॉन्ट्रोवर्सी में खींच रहे हैं। यह मामला पर्सनल है, कानूनी है और नॉन-पॉलिटिकल है और इसका किसी से लेना देना भी नहीं है।

आखिरी बात, मैं छोटे तरीके से ही सही भारत को मजबूत और मजबूत बनाने में अपना योगदान देता रहूंगा।''

ट्वीट करने से पहले अक्षय कुमार ने एएनआई को दिए इंटरव्यू में भी यही बात कही थी।

Also Read:

प्रियंका चोपड़ा के भाई की शादी टूटी? मंगेतर इशिता कुमार ने डिलीट की रोका की तस्वीरें

'प्रियंका ने ज्यादा टाइम नहीं दिया...' 'भारत' छोड़ने पर सलमान खान ने फिर साधा देसी गर्ल पर निशाना

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment