1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. VIDEO: अक्षय ने पुलिस कॉन्सटेबल की बहादुरी को किया सलाम

VIDEO: अक्षय ने पुलिस कॉन्सटेबल की बहादुरी को किया सलाम

अक्षय कुमार को अक्सर उनकी फिल्मों में सैनिक और पुलिस अधिकारी का किरदार निभाते हुए देखा गया है। उनके इन किरदारों को पर्दे पर दर्शकों से खूब प्रशंसा हासिल हुई है। लेकिन हाल ही में अक्षय ने एक कॉन्स्टेबल की तारीफों के पुल बांधे हैं।

India TV Entertainment Desk [Updated:27 Sep 2016, 8:09 PM IST]
akki- India TV
akki

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार को अक्सर उनकी फिल्मों में सैनिक और पुलिस अधिकारी का किरदार निभाते हुए देखा गया है। उनके इन किरदारों को पर्दे पर दर्शकों से खूब प्रशंसा हासिल हुई है। लेकिन हाल ही में अक्षय ने एक कॉन्स्टेबल की तारीफों के पुल बांधे हैं। दरअसल खिलाड़ी कुमार ने एक महिला की जान बचाने के लिए मुंबई पुलिस के एक अधिकारी की सराहना की है।

इसे भी पढ़े:- VIDEO: काशी पहुंचे अक्षय कुमार, लिया ‘रोलेक्स बाबा’ का इंटरव्यू

खिलाड़ी कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर 21 सेकंड की एक वीडियो पोस्ट की। इस वीडियो में एक महिला ट्रेन पकड़ने के लिए उसके पीछे भागती हुई दिखाई दे रही है, तभी वह अचानक गिर जाती है, लेकिन उसी वक्त एक कॉन्स्टेबल वक्त पर वहां आकर उस महिला को बचा लेता है।

अक्षय ने यह वीडियो शेयर करते हुए इसके साथ कैप्शन लिखा, "मैं तो घबड़ा ही गया था। लोनावाला पुलिस स्टेशन के कांस्टेबल पवन टायडे को तत्परता से बुद्धि दिखाने और तुरंत कार्रवाई करने के लिए सलाम।"

वैसे तो अक्षय और उनकी अभिनेत्री पत्नी ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। यह दोनों ही किसी भी अपनी राय को खुलकर लोगों को सामने रखते हैं। अक्षय ने इस वीडियो से पहले अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर भी शेयर की थी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Akshay Kumar salutes policeman for saving woman
Write a comment