1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ऑनलाइन स्ट्रीम हो गई अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल', फोन पर ऐसे देख सकते हैं फिल्म

ऑनलाइन स्ट्रीम हो गई अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल', फोन पर ऐसे देख सकते हैं फिल्म

अक्षय  कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' ऑनलाइन स्ट्रीम हो गई। इसे आप यहां देख सकते हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 11, 2019 18:53 IST
ऑनलाइन स्ट्रीम हो गई...- India TV
ऑनलाइन स्ट्रीम हो गई अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल'

मुंबई: अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री तापसी पन्नू ने उम्मीद जताई है कि अपने डिजिटल प्रीमियर के साथ फिल्म 'मिशन मंगल' व्यापक दर्शकों के बीच अपना जादू बरकरार रखेगी। अक्षय ने कहा, "फिल्म 'मिशन मंगल' हमारे देश के वैज्ञानिकों को समर्पित है, जो चुपचाप कीर्तिमान स्थापित करने का प्रयास करते हैं। वे सच्चे हीरो हैं और हमारी आने वाली पीढ़ी के लिए प्रेरणादायक है।"

उन्होंने आगे कहा, "हॉटस्टार वीआईपी में अपने डिजिटल प्रीमियर के साथ यह कहानी एक बार फिर लाखों घरों तक पहुंच जाएगी।" भारत के मंगलयान और मार्स (मंगल) ऑर्बिटर मिशन वाली इस फिल्म 'मिशन मंगल' का निर्देशन जगन शक्ति ने किया था।

इसमें विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुलहरि, निथ्या मेनन और एच. जी.दत्तात्रेय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हुई। इसका डिजिटल प्रीमियर 10 अक्टूबर को हॉटस्टार वीआईपी पर किया गया।

इसके बारे में तापसी ने कहा, "मिशन मंगल के आने के बाद हमें काफी सराहना मिली, इस पर भी विशेष तौर पर बच्चों ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि वह भी बड़े होकर वैज्ञानिक बनना चाहते हैं। चूंकि अब फिल्म को जब डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज कर दिया गया है, हमें उम्मीद है कि इसके लिए हमें और सराहना मिलेगी।"

Also Read:

डेंगू की चपेट में आए धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर हेल्थ को लेकर दी नई जानकारी

Happy Birthday Amitabh Bachchan: अमिताभ बच्चन के फेमस डायलॉग्स, जो आज भी लोगों की जुबां पर हैं कायम

Related Video
India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban