1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अक्षय कुमार की Sooryavanshi की शूटिंग हुई शुरू, इस खास मौके पर रोहित शेट्टी के साथ अजय-रणवीर भी थे मौजूद

अक्षय कुमार की Sooryavanshi की शूटिंग हुई शुरू, इस खास मौके पर रोहित शेट्टी के साथ अजय-रणवीर भी थे मौजूद

अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग आज शुरु हो गई है फिल्म के फर्स्ट टेक के मौके पर सिंबा स्टार रणवीर सिंह, सिंघम स्टार अजय देवगन और फिल्म के प्रोडयूसर करण जौहर भी मौजूद थे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 06, 2019 16:25 IST
अक्षय कुमार की...- India TV
अक्षय कुमार की Sooryavanshi 

अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग आज शुरु हो गई है फिल्म के फर्स्ट टेक के मौके पर सिंबा स्टार रणवीर सिंह, सिंघम स्टार अजय देवगन और फिल्म के प्रोडयूसर करण जौहर भी मौजूद थे। करण जौहर ने हाल में अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से फोटो शेयर किया है। इस फोटो में रणवीर सिंह, अजय देवगन, अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी नजर आ रहे हैं। हाल ही में खबर आई थी कि नीना गुप्ता फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के संग एक मुख्य किरदार में नजर आएंगी। 

इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। रोहित शेट्टी ने खुद ये जानकारी दी है। इस मौके पर रोहित शेट्टी की पुलिसिया विरासत के सारे चेहरे एक साथ नजर आ रहे हैं। तस्वीर में अजय देवगन अपने दोनों सिंघम और रणवीर सिंह सिंबा का प्रतिनिधित्व करते नज़र आ रहे हैं तो अक्षय कुमार सूर्यवंशी के साथ इस टीम में शामिल हुए हैं। साथ ही करण जौहर जैसे नए प्रोड्यूसर का साथ मिला है। 

फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार के साथ कैटरीना कैफ भी होंगी, जिस जोड़ी ने नमस्ते लंदन और वेलकम में कमाल दिखाया था। सूर्यवंशी को अगले साल ईद के मौके पर रिलीज़ किया जाएगा। उसी समय सलमान खान की फिल्म इंशाअल्लाह भी रिलीज़ होगी, जिसे संजय लीला भंसाली बना रहे हैं।

आपको बता दें कि सूर्यवंशी में अजय देवगन और रणवीर सिंह गेस्ट अपीयरेंस भी देंगे। रोहित शेट्टी की रणवीर सिंह स्टारर सिंबा में अक्षय कुमार ने गेस्ट अपीयरेंस किया था। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment