1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. दूसरे दिन भी पैडमैन का जादू बरकरार, अभी तक कमाई इतने करोड़ रूपये

दूसरे दिन भी पैडमैन का जादू बरकरार, अभी तक कमाई इतने करोड़ रूपये

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय की फिल्म बॉक्स ऑफस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। जी हां सैनिटरी पैड के लिए समाज को जागरूकता फैलाने को लेकर अक्षय की फिल्म कामयाब हो गई। इस फिल्म ने अपने दूसरे दिन ही 35 फीसदी की उछाल करते हुए 13.68 करोड़ की कमाई कर ली है

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 11, 2018 14:39 IST
padman- India TV
Image Source : PTI padman

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय की फिल्म पैडमैन बॉक्स ऑफस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। जी हां सैनिटरी पैड के लिए समाज को जागरूकता फैलाने को लेकर अक्षय की फिल्म कामयाब हो गई। इस फिल्म ने अपने दूसरे दिन ही 35 फीसदी की उछाल करते हुए 13.68 करोड़ की कमाई कर ली है।

लोगों में दिख रहा ‘पैडमैन’ का उत्साह

अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैड मैन’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म ने क्रिटिक्स का दिल पहले ही जीत लिया था। अब दर्शक भी इस फिल्म पर अपना प्यार लुटा रहे हैं। इस फिल्म ने रिलीज के पहले ही दिन 10।26 करोड़ का कारोबार कर लिया था। जबकि दूसरे दिन यानि शनिवार को इस फिल्म ने 35 फीसदी का उछाल लेते हुए 13।68 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी इस फिल्म की कमाई से जुड़े आंकड़े पेश किए हैं।

‘पैडमैन’ 3350 स्क्रीन्स पर हुई रिलीज
पूरी दुनिया में अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैड मैन’ 3350 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है, जिसमें से 2750 स्क्रीन्स तो अपने देश के ही हैं। आर बाल्की के जरिए निर्देशित की गई इस फिल्म को अब तक की सर्वश्रेष्ठ पर परफॉर्मेंस में से एक मानी जा रही है। ये फिल्म तमिलनाडु के अरुणाचलम मुरुगनंथम के जीवन पर बनाई गई है।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019