1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ट्रोल्स को नजरअंदाज करते हैं अक्षय कुमार

ट्रोल्स को नजरअंदाज करते हैं अक्षय कुमार

अभिनेता-फिल्म निर्माता अक्षय कुमार का कहना है कि वह ट्रोल्स को नजरअंदाज करते हैं। अक्षय ने शुक्रवार को ट्विटर पर प्रशंसकों के साथ सवाल-जवाब के एक सत्र में हिस्सा लेते हुए यह बात कही। 

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:10 Aug 2018, 7:22 PM IST]
अक्षय कुमार- India TV
अक्षय कुमार

मुंबई: अभिनेता-फिल्म निर्माता अक्षय कुमार का कहना है कि वह ट्रोल्स को नजरअंदाज करते हैं। अक्षय ने शुक्रवार को ट्विटर पर प्रशंसकों के साथ सवाल-जवाब के एक सत्र में हिस्सा लेते हुए यह बात कही। एक उपयोगकर्ता ने उनसे पूछा कि वह ट्रोल्स से कैसे निपटते हैं? इस पर अक्षय ने ट्वीट किया, "मैं इनके साथ वही करता हूं जैसा धौंस जमाने वालों के साथ करता हूं.. इन्हें नजरअंदाज करता हूं।"

एक अन्य यूजर ने पूछा कि उन्हें युवा पीढ़ी में उनके जैसा कौन लगता है तो उन्होंने रणवीर सिंह का नाम लिया। अक्षय की फिल्म 'गोल्ड' रिलीज होने वाली है। यह भारत के पहले ओलंपिक स्वर्ण पदक से प्रेरित फिल्म है। फिल्म में अमित साध, कुणाल कपूर, सनी कौशल, विनीत कुमार सिंह और मौनी रॉय भी शामिल हैं। यह रीमा कागती द्वारा निर्देशित है। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होगी।

'हॉलीडे: ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी' और 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके अक्षय से यह पूछे जाने पर कि अगर वह कलाकार नहीं होते तो क्या होते, उन्होंने कहा, "मैं या तो सेना में शामिल होना चाहता या फिर युवाओं को मार्शल आर्ट्स का प्रशिक्षण देता।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: ट्रोल्स को नजरअंदाज करते हैं अक्षय कुमार AKSHAY KUMAR ON TROLLS
Write a comment