1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मासिक धर्म पर लोगों के जागरूक होने पर अक्षय कुमार को गर्व

मासिक धर्म पर लोगों के जागरूक होने पर अक्षय कुमार को गर्व

मासिक धर्म स्वच्छता जागरूकता के लिए भारत की सबसे बड़ी राष्ट्रव्यापी रन के रूप में एक रिकॉर्ड स्थापित करने के उद्देश्य से यह पहल की गई है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:19 Feb 2019, 4:53 PM IST]
अक्षय कुमार- India TV
अक्षय कुमार

मुंबई: फिल्म 'पैडमैन' के साथ मासिक धर्म स्वच्छता पर खुली बातचीत शुरू करने वाले अभिनेता अक्षय कुमार का कहना है कि उन्हें यह देखकर गर्व महसूस होता है कि कैसे एक विषय पर शुरू हुई बातचत जमीनी स्तर के आंदोलन में परिवर्तित हो गई है। अभिनेता ने देश भर के सभी 'पैड हीरोज' को उनके और नाइन मूवमेंट के साथ अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर 8 मार्च, 2012 को होने वाले राष्ट्रव्यापी आंदोलन रन4नाइन में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है।

अक्षय ने कहा, "'पैडमैन' रिलीज हुए एक साल से अधिक समय हो चुका है और मुझे यह देखकर गर्व है कि यह एक अभूतपूर्व जमीनी स्तर के आंदोलन में कैसे विकसित हुआ।" उन्हें इस आंदोलन का दोबारा हिस्सा बनने पर गर्व है। उन्होंने कहा, "हम में से प्रत्येक जो इसमें भाग लेता है, वह एक अजेय बल बनाने में मदद करेगा, जो पीरियड्स के साथ जुड़े कलंक को हरा देगा।"

मासिक धर्म स्वच्छता जागरूकता के लिए भारत की सबसे बड़ी राष्ट्रव्यापी रन के रूप में एक रिकॉर्ड स्थापित करने के उद्देश्य से यह पहल की गई है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

अर्चना पूरन सिंह ने कहा- 'द कपिल शर्मा' शो में नहीं ली नवजोत सिंह सिद्धू की जगह

Gully boy की सक्सेस के बाद करण जौहर ने रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के लिए लिखा एक इमोशनल पोस्ट

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: मासिक धर्म पर लोगों के जागरूक होने पर अक्षय कुमार को गर्व
Write a comment
ipl-2019