1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत और जर्नलिस्ट के बीच हुई कॉन्ट्रोवर्सी पर बोले अक्षय कुमार, कहा सबको मीडिया की...

कंगना रनौत और जर्नलिस्ट के बीच हुई कॉन्ट्रोवर्सी पर बोले अक्षय कुमार, कहा सबको मीडिया की...

Read In English

अक्षय कुमार ने फिल्म 'मिशन मंगल' के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर यह बात कही।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 18, 2019 23:24 IST
अक्षय-कंगना- India TV
अक्षय-कंगना

मुंबई: कंगना रनौत और पत्रकार के बीच हुई बहस ने तीखा मोड़ ले लिया है। विवाद इतना बढ़ गया कि मीडिया ने कंगना को बायकॉट कर दिया है। कंगना और पीटीआई के पत्रकार जस्टिन राव के बीच जो भी विवाद हुआ उस पर जब अक्षय कुमार से पूछा गया तो उन्होंने बेहद संतुलित जवाब दिया।

मिशन मंगल के ट्रेलर लॉन्च पर पहुंचे अक्षय कुमार ने कहा- मुझे मामले के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा- सिद्धार्थ मल्होत्रा ने एक बड़ी अच्छी बात कही थी जिसे मैं दोहराना चाहूंगा। मीडिया और एक्टर का रिश्ता गहरा होता है, पति पत्नी की तरह। इसमें नोक झोंक होती रहती है। लेकिन उम्मीद है ये सब जल्द खत्म हो जाएगा। अक्षय ने कहा मैं 20 दिन से लंदन में था इसलिए मुझे बहुत ज्यादा इस मामले की जानकारी नहीं है।

बता दें, 7 जुलाई को कंगना जजमेंटल है के गाने वखरा स्वैग के लॉन्च के लिए पहुंची थीं। वहां उनका और रिपोर्टर जस्टिन का झगड़ा हो गया। जिसके बाद एंटरटेनमेंट जर्नलिस्ट गिल्ड ने उनसे माफी की मांग की। जिसे नहीं पूरा करने की वजह से कंगना का मीडिया ने बायकॉट कर दिया।

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment