1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अमिताभ बच्चन के बाद मुंबई मेट्रो की तारीफ करने पर अब विवादों में फंसे अक्षय कुमार

अमिताभ बच्चन के बाद मुंबई मेट्रो की तारीफ करने पर अब विवादों में फंसे अक्षय कुमार

अक्षय से पहले मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी मेट्रो का समर्थन कर विवादों में आ चुके हैं।

IANS IANS
Updated on: September 20, 2019 6:34 IST
Akshay Kumar- India TV
Akshay Kumar

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार मुंबई मेट्रो की तारीफ कर लोगों के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल, बीते बुधवार को शूटिंग खत्म करने के बाद अक्षय ने आम जनता के साथ मेट्रो की सवारी की और इस दौरान उन्होंने मेट्रो की तारीफ करते हुए कई बातें भी कही, जिसके चलते अब वह सुर्खियों में आ गए हैं। 

सोशल मीडिया पर गुरुवार को लोगों ने अक्षय के इस बर्ताव की आलोचना की और इसे उनका पीआर स्टंट बताया। लोगों का कहना है कि अपनी इन बातों से अक्षय आरे फॉरेस्ट को काटे जाने को अपना समर्थन प्रदान कर रहे हैं।

पिछले कुछ समय से मुंबईवासी आरे जंगल को काटे जाने के खिलाफ अपना विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं, जहां 2700 पेड़ों को काटकर मेट्रो कार शेड परियोजना को स्थापित करने की बात कही जा रही है।

अक्षय अपने द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो में घाटकोपर से वर्सोवा तक मेट्रो की सवारी करते नजर आ रहे हैं जिस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "ढोंगी!!! अमेजन रेनफॉरेस्ट के जलने पर रो रहे थे और अब चालाकी से आरे जंगल को काटने को अपना समर्थन दे रहो हो।"

एक दूसरे यूजर ने लिखा, "चाचा आप तो कनाडा निकल जाओगे, जाने से पहले आरे फॉरेस्ट को क्यों बर्बाद कर रहे हो। आपके बच्चों को कनाडा में स्वच्छ हवा मिलेगी, लेकिन मुंबई के लोगों और बच्चों का क्या। इस तरह के प्रचार को बंद करो।"

इसे अक्षय का पीआर स्टंट बताते हुए एक यूजर ने लिखा, "केवल एक ही दिन पीआर स्टंट क्यों? हर रोज मेट्रो में सफर करो। मुंबईवासियों ने मेट्रो का विरोध नहीं किया और न ही उन्हें मेट्रो की महत्ता के बारे में शिक्षा देने की आवश्यकता है, लेकिन कुछ लोगों को जंगलों की महत्ता पर शिक्षित किए जाने की जरूरत है। आरे फॉरेस्ट को बचाओ, यह मुंबई के लिए उतनी ही जरूरी है जितनी कि मेट्रो।"

अक्षय से पहले मेगास्टार अमिताभ बच्चन भी मेट्रो का समर्थन कर विवादों में आ चुके हैं। लोगों ने तो Big B के घर के बाहर विरोध प्रदर्शन भी किया था। 

Also Read:

Birthday Special: महेश भट्ट ने सोनी राजदान के साथ शादी के लिए बदला था धर्म, परवीन बॉबी से भी रह चुका है अफेयर

सैफ अली खान भूले पटौदी पैलेस का रास्ता, करीना कपूर का बर्थ मनाने जा रहे थे पैतृक घर

Related Video
India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13