1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Housefull 4: मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार योद्धा के रूप में आए नजर, फोटो वायरल

Housefull 4: मिस्टर खिलाड़ी अक्षय कुमार योद्धा के रूप में आए नजर, फोटो वायरल

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म  'हाउसफुल 4' इन दिनों काफी सुर्खियों में है। #MeToo में फंसे डॉयरेक्टर साजिद खान को मूवी से अलग करनेे के बाद अक्षय एक बार फिर से सुर्खियों में है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Published on: October 16, 2018 11:20 IST
akshay kumar- India TV
akshay kumar

नई दिल्ली: अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म  'हाउसफुल 4' इन दिनों काफी सुर्खियों में है। #MeToo में फंसे डॉयरेक्टर साजिद खान को मूवी से अलग करनेे के बाद अक्षय एक बार फिर से सुर्खियों में है। आप कुछ और सोचें इससे पहले हम आपको बता दें कि अक्षय अपनी नए लुक की वजह से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। कुछ दिन पहले अक्षय की आने वाली फिल्म 'हाउसफुल 4' की शूटिंग सेट से उनके एक और लुक की फोटो लीक हुई है। इस फोटो में बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी अक्षय किसी ऐतिहासिक योद्धा के रूप में नजर आ रहे हैं।अक्षय के डिफरेंट लुक की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी  से वायरल हो रही है।

फैन क्लब की ओर से शेयर की गई फोटो में अक्षय कुमार रौबदार मूंछों और किसी ऐतिहासिक योद्धा की पोशाक में नजर आ रहे हैं।इस लुक में एक और खास बात ये भी है कि अक्षय ने फिल्म के इस सीन के लिए अपने सिर से बाल हटावा लिए हैं।

दरसअल, हाउसफुल 4 की टीम लंबे समय से राजसथान के जैसलमेर समेत दूसरे शहरों में फिल्म के लास्ट शेड्यूल की शूटिंग कर चुकी है।इससे जुड़े कई फोटो इंटरनेट पर आ चुके हैं.

फिल्म की एक्ट्रेस कृति सेनन ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से कई तस्वीरें शेयर की।जिससे पता लगता है कि फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।अब यह टीम राजस्थान से विदा ले रही है।इन तस्वीरों में साजिद खान, चंकी पांडे और बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार कृति के साथ नजर आ रहे हैं।कृति ने एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा है, 'बाय बाय जैसलमेर, तुम बहुत याद आओगे' तो वहीं दूसरी तस्वीर में कृति ने लिखा है, 'हेल्लो मुंबई' दोनों ही पोस्ट में तस्वीरें तो लगभग एक जैसी हैं लेकिन एक में जैसलमेर छूटने का गम है तो दूसरी में घर वापस जाने की खुशी।(आलोकनाथ के मानहानि मुकदमे से नहीं डरेंगी राइटर- वकील)

बता दें कि यह फिल्म पिछले जन्म का कॉमेडी कनेक्शन लेकर आ रही है।सूत्रों के अनुसार 'फिल्म के निर्माताओं ने जैसलमेर किले में शूट होने वाले पूरे सीन में गजब की कॉमेडी देने की कोशिश की है।जहां सारे किरदारों के पिछले जन्म की यादें सामने आएंगी।कहना गलत नहीं होगा कि यह फिल्म आपको बाहुबली का कॉमेडी रीमेक लगेगी।दिलचस्प बात यह है कि, कुछ समय पहले ही कृति सैनन ने इस बात का हिंट एक इंटरव्यू में दिया था।उन्होंने कहा था, 'मैं अगले शूटिंग शड्यूल को लेकर काफी एक्साइटेड हूं।क्योंकि इसमें हम सभी अलग-अलग अवतार में होंगे और यहां एक युद्ध भी होगा लेकिन उसमें भी कॉमेडी ही होगी।((#MeToo पर सोना महापात्रा का बयान, महिलाओं का साथ दें पीएम मोदी)

हाउसफुल 4' में अक्षय, रितेश और बॉबी के अलावा कृति सेनन और कृति खरबंदा नजर आएंगी।कृति सेनन और कृति खरबंदा भी पहली बार हाउसफुल सीरीज से जुड़ रही हैं। 

फिल्म से दूर हुए नाना और साजिद

'हाउसफुल 4' पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में हैं।यौन शोषण के आरोपों के चलते जहां एक दिन पहले ही फिल्‍म के डायरेक्टर साजिद खान ने इस फिल्‍म से दूरी बनाई है।अब एक्‍टर नाना पाटेकर ने भी इन्‍हीं आरोपों के चलते इस फिल्‍म को छोड़ दिया है।फिल्‍म की टीम की तरफ से जारी बयान के अनुसार, 'नानासाहेब नहीं चाहते कि उन पर लगे झूठे आरोपों के चलते किसी को भी कोई परेशानी हो।इसी के चलते वह अपनी फिल्‍म 'हाउसफुल' से दूरी बना रहे हैं।('नमस्ते इंग्लैंड' और 'बधाई हो' की रिलीज तारीख अचानक बदली, अब इस दिन रिलीज होंगी दोनों फिल्में)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment