1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' पर बन रहे हैं मीम्स, रोड सेफ्टी के लिए मुंबई पुलिस ने भी किया इनका इस्तेमाल

अक्षय कुमार की 'मिशन मंगल' पर बन रहे हैं मीम्स, रोड सेफ्टी के लिए मुंबई पुलिस ने भी किया इनका इस्तेमाल

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'मिशन मंगल' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर को लेकर कई मीम्स बन रहे हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 20, 2019 15:58 IST
Mission Mangal Memes- India TV
Mission Mangal Memes

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) की आने वाली फिल्म 'मिशन मंगल'(Mission Mangal) 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और सभी को बेहद पसंद आया है। ट्रेलर के रिलीज होने के बाद इस पर मीम्स बनना शुरू हो गए थे। ट्रेलर में अक्षय कुमार का एक डायलॉग है- मुझे अभी तक नहीं पता कैसे करेंगे, पर करेंगे सर। करना ही होगा। अक्षय के इसी डायलॉन्स के साथ मीम्स बनना  शुरू हो गए हैं। रोड सेफ्टी के लिए मुंबई पुलिस ने भी मिशन मंगल के डायलॉग का इस्तेमाल किया है।

मुंबई पुलिस ने ट्वीट किया- पूरी दुनिया ने कहो इसे कॉपी करे। शराब पिया हआ दोस्त- मैं कार चलाकर घर सुरक्षित जा सकता हूं। मैं- तुम्हारे इस मिशन के सफल होने के 1 प्रतिशत से कम संभावना है।

इसके साथ ही राजस्थान पुलिस ने भी एक ट्वीट किया। गाड़ी चलाते समय हेलमेट और सीट बेल्ट पहनें और ट्रैफिक नियमों का पालन करें। अक्षय कुमार कहेंगे- पूरी दुनिया से कहो इसे कॉपी करें।

इसी के साथ मिशन मंगल को लेकर कई मीम्स वायरल हो रहे हैं। आपको बता दें फिल्म में अक्षय कुमार के साथ विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, कीर्ति कुल्हाणी, शर्मन जोशी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म भारत के मंगल पर जाने के मिशन के इर्द-गिर्द बनाई गई है।

फिल्म का ट्रेलर:

Also Read:

Naseeruddin Shah Birthday: जब 45 की उम्र में 28 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ नसीरूदीन शाह ने दिया था बोल्ड सीन तो हिल गया था पूरा बॉलीवुड

'कुली नम्बर 1' के रीमेक में सारा और वरुण के साथ ताल से ताल मिलाते नजर आएंगे जॉनी लीवर

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment