1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अक्षय कुमार पत्नी ट्विकंल खन्ना की एक भी किताब को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, मैंने एक भी...

अक्षय कुमार पत्नी ट्विकंल खन्ना की एक भी किताब को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, मैंने एक भी...

अक्षय कुमार के सोशल मीडिया पर इस खुलासे के बाद पत्नी ट्विंकल खन्ना नाराज हो सकती हैं, जानिए ऐसा क्या कहा है अक्षय ने।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 12, 2019 15:22 IST
Akshay kumar and Twinkle khanna- India TV
Akshay kumar and Twinkle khanna

अक्षय कुमार इन दिनों छुट्टियां मनाने के लिए लंदन गए हुए हैं। जहां वह फैमिली के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं। बुधवार को अक्षय कुमार फेमल ऑथर जैफरी आर्चर से मिले थे। अक्षय ने सोशल मीडिया पर ट्विंकल खन्ना और जैफरी आर्चर के साथ फोटो शेयर की है। इस फोटो के साथ अक्षय ने इस बात का खुलासा किया कि उन्होंने अपनी पत्नी की एक भी किताब नहीं पढ़ी है।

अक्षय ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- बीती रात पत्नी ट्विंकल खन्ना ने अपनी आखिरी किताब पजामा आर फॉरगिविंग की 1 लाख कॉपी बिकने का सेलिब्रेशन किया और मिस्टर जैफरी आर्चर ने अपनी किताब Kane and Abel की 40वीं एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। और मैं? मैं इधर से उधर घूम रहा था क्योंकि मैंने ट्विंकल की एक भी किताब नहीं पढ़ी है।

अपनी किताब पजामा आर फॉरगिविंग की सफलता पर ट्विंकल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- मैं बहुत-बहुत शुक्रिया के अलावा अपने रीडर्स को क्या कह सकती हूं। जब मैं छोटी थी तब रीडर के तौर पर शब्दों में डूब जाया करती थी और अब चालीस की उम्र में मैं इसे वापिस कर रही हूं।

छुट्टियां मनाने के लिए अक्षय और ट्विंकल के साथ नितारा और आरव भी गए हुए हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो 15 अगस्त को अक्षय कुमार की फिल्म मिशन मंगल रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में अक्षय के साथ विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, कीर्ति कुल्हाणी और शर्मन जोशी नजर आने वाले हैं। इसके साथ ही अक्षय सूर्यवंशी की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय के साथ कैटरीना कैफ अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी।

Also Read:

कार्तिक आर्यन ने खरीदा नया घर, स्ट्रगल के दिनों में यहीं पेइंग गेस्ट बनकर रहते थे

मुंबई में सोनाक्षी सिन्हा के घर गई यूपी पुलिस, धोखाधड़ी का लगा है आरोप

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment