1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ...तो इसलिए सोनाक्षी की ‘अकीरा’ के लिए इतने बेताब हैं अक्षय

...तो इसलिए सोनाक्षी की ‘अकीरा’ के लिए इतने बेताब हैं अक्षय

अक्षय ने सोनाक्षी सिन्हा के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'अकीरा' को देखने की इच्छा जताई है। उन्होंने अपनी यह इच्छा ट्विटर पर जाहिर की है।

India TV Entertainment Desk [Updated:23 Jun 2016, 3:14 PM IST]
akki- India TV
akki

मुंबई: बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार की फिल्मों को देखने के लिए दर्शक हमेशा ही बेताब रहते हैं। लेकिन हाल ही में अक्षय ने बताया है कि वह एक फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दरअसल अक्षय ने सोनाक्षी सिन्हा के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'अकीरा' को देखने की इच्छा जताई है। उन्होंने अपनी यह इच्छा ट्विटर पर जाहिर की है। अक्षय कुमार ने 'अकीरा' के लिए अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा की सराहना करते हुए कहा कि फिल्म में वह मार्शल आर्ट करती नजर आएंगी। इसे देखने के लिए वह इंतजार नहीं कर सकते।

इसे भी पढ़े:-

सोनाक्षी संग 'राउडी राठौर', 'हॉलीडे: ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी' और 'वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई 2' जैसी फिल्मों में काम कर चुके अक्षय ने बुधवार को ट्विटर पर लिखा, "सोनाक्षी आगे बढ़ रही हैं.. इंतजार नहीं कर सकता।"

ए.आर मुरुगादोस निर्देशिक फिल्म 'अकीरा' 2 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। मुरुगादोस के साथ 'अकीरा' सोनाक्षी की दूसरी फिल्म है। इससे पहले उन्होंने उनके साथ 'हॉलीडे: ए सोल्जर इज नेवर ऑफ ड्यूटी' में काम किया था। फिल्म में उनके अभिनेता-राजनेता पिता शत्रुघ्न सिन्हा भी नजर आएंगे।

'अकीरा' राजस्थान और मुंबई में बनी एक थ्रिलर फिल्म है। 'हॉलीडे' और 'गजीनी' के बाद मुरुगादौस की यह तीसरी हिन्दी फिल्म है। इस फिल्म में दर्शक सोनाक्षी को देखकर चौंक जाएंगे। फिल्म में वह कई मारधाड़ वाले दृश्य करती दिखाई देंगी। इस फिल्म के लिए सोना ने काफी मेहनत की है। उन्होंने खास इस फिल्म के लिए मार्शल आर्ट्स भी सीखा है वह इसे सीखने को लेकर भी काफी उत्साहित थीं। क्योंकि उन्हें इसमें कुछ नया सीखने के लिए मिल रहा था। यह फिल्म  2011 में आई तमिल फिल्म 'मौनगुरु' का हिंदी रीमेक है।

सोनाक्षी 'अकीरा' के अलावा, 'फोर्स 2' में भी जॉन के साथ कंधे से कंधा मिलाकर मारधाड़ वाले सीक्वेंस करती नजर आएंगी। विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्देशित 'फोर्स 2' में सोनाक्षी के साथ जॉन अब्राहम और ताहिर राज भसीन दिखेंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Akshay Kumar can't wait for Sonakshi Sinha's 'Akira'
Write a comment