1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. De De Pyaar De Box office collection: अजय देवगन की फिल्म लोगों को कर रही है इंप्रेस, चौथे दिन कमाए इतने करोड़

De De Pyaar De Box office collection: अजय देवगन की फिल्म लोगों को इंप्रेस करने में रही सफल, चौथे दिन कमाए इतने करोड़

अजय देवगन की फैमिली ड्रामा फिल्म लोगों को पसंद आ रही है। फिल्म ने चौथे दिन भी अच्छी कमाई की है। फिल्म 'दे दे प्यार दे' जल्द ही 50 करोड़ के क्लब में शामिल होगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 21, 2019 12:56 IST
De De pyaar de box office collection- India TV
Image Source : TWITTER De De pyaar de box office collection

अजय देवगन, तब्बू(Tabu) और रकुल प्रीत(Rakul preet Singh) की कॉमेडी- ड्रामा फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर पकड़ बनाई हुई है और जल्द ही 50 करोड़ के क्लब में शामिल होने जा रही है। फिल्म का चौथे दिन का बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है। 

दे दे प्यार दे के चौथे दिन के बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन के बारे में ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट करके फिल्म के बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन के बारे में जानकारी दी।

सोमवार को फिल्म की कमाई में गिरावट हुई है। फिल्म ने पहले दिन 10.41 करोड़, दूसरे दिन 13.39 करोड़, तीसरे दिन 14.74 करोड़ और चौथे दिन 6.19 करोड़ की कमाई की बै। फिल्म टोटल 44.73 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है।

आपको बता दें फिल्म दे दे प्यार दे 3100 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी। फिल्म में अजय देवगन 50 साल के व्यक्ति का रोल निभा रहे हैं। जिन्हें 26 साल की लड़की रकुल प्रीत से प्यार हो जाता है। फिल्म में तब्बू अजय की पहली पत्नी का रोल निभाती नजर आ रही हैं।

De De Pyaar De Movie Review:

अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत की फ़िल्म ‘दे दे प्यार दे’ दो ऐसे प्रेमी की है जिनके बीच एज गैप नहीं जनरेशन गैप है। लड़के से लड़की की उम्र 24 साल छोटी है। इस तरह की फिल्में पहले भी बॉलीवुड में बन चुकी हैं जैसे 'चीनी कम', 'दिल चाहता है' और 'दिल तो बच्चा है जी'। ये वाली फिल्म बाकी फिल्मों से किस तरह अलग है आइए जानते हैं।

स फ़िल्म के ट्रेलर को देखकर लगा था कि ये कॉमेडी फ़िल्म होगी, लेकिन ऐसा नहीं है, जितने भी पंच और कॉमेडी सीन फ़िल्म में है वो आपको ट्रेलर में दिखा दिए गए हैं। शुरुआत से ही ये फ़िल्म आपको एहसास करा देती है कि आप ग़लत फ़िल्म देखने आ गए हैं। पहले तो आप जिस फ़िल्म को कॉमेडी समझकर देखने आए हैं वो कॉमेडी नहीं है, और जो है भी उसे इतना खींचकर दिखाया गया है, ऐसे में ना ये फिल्म कॉमेडी बन पाई है और ना ही संजीदा। कई जगह तो फिल्म के डायलॉग फूहड़ किस्म के हैं।

फिल्म का ट्रेलर:

Also Read:

विवेक ओबेरॉय ने सोनम को दी नसीहत- फिल्मों में कम ओवरएक्ट और सोशल मीडिया पर कम ओवररिएक्ट करें

शाहरुख खान की पत्नी ने बढ़ाया बिजनेस, माधुरी दीक्षित का घर भी करेंगी डेकोरेट

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment