1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अजय देवगन को चाइना फिल्म फेस्टिवल में मिला सर्वश्रेष्ठ विदेशी अभिनेता का अवॉर्ड

अजय देवगन को चाइना फिल्म फेस्टिवल में मिला सर्वश्रेष्ठ विदेशी अभिनेता का अवॉर्ड

चीन के 27वें 'चाइना गोल्डन रूस्टर एंड हंड्रेड फ्लावर्स' फिल्म महोत्सव में सर्वश्रेष्ठ विदेशी अभिनेता का पुरस्कार जीता है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 12, 2018 12:18 IST
ajay devgn- India TV
Image Source : TWITTER ajay devgn

मुंबई: अभिनेता अजय देवगन ने फिल्म 'रेड' में शानदार किरदार निभाने के लिए चीन के 27वें 'चाइना गोल्डन रूस्टर एंड हंड्रेड फ्लावर्स' फिल्म महोत्सव में सर्वश्रेष्ठ विदेशी अभिनेता का पुरस्कार जीता है। चार दिवसीय फिल्म महोत्सव फोशान में आयोजित हुआ और शनिवार को पॉपुलर मूवीज हंड्रेड फ्लावर्स अवार्डस समारोह के साथ संपन्न हुआ। विजेताओं को दर्शकों द्वारा चयनित किया गया। यह महोत्सव हर साल 'चाइना फिल्म एसोसिएशन' (सीएफए) द्वारा 'इंडिया चाइना फिल्म सोसाइटी' (आईसीएफएस) के सहयोग से आयोजित किया जाता है। आईसीएफएस के संस्थापक किशोर जावड़े हैं। 

टी-सीरीज के चेयरमैन व 'रेड' के निर्माता भूषण कुमार ने एक बयान में कहा, "हमने हमेशा बेहतरीन कहानी वाले सिनेमा का समर्थन करने में विश्वास किया है, ऐसी कहानियों वाली फिल्में जो अच्छी और जुड़ाव महसूस कराने वाली हों। 'रेड' हमारे लिए एक बहुत ही खास फिल्म रही है। यह एक ऐसी फिल्म रही है, जिस पर हमने पहले दिन से भरोसा किया।" उन्होंने कहा, "गोल्डन एंड हंड्रेज फ्लावर्स फिल्म महोत्सव में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार जीतना अजय देवगन की उपलब्धियों की फेहरिस्त में एक और उपलब्धि के जुड़ने जैसा है और यह उनके बेहतरीन अभिनय कौशल का सबूत है।"

View this post on Instagram

Biker boys!

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

राज कुमार गुप्ता निर्देशित 'रेड' भारत में 16 मार्च को रिलीज हुई थी। 

इनपुट- आईएनएस

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13