1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'टोटल धमाल' 100 करोड़ के क्लब में शामिल, ऐसा करने वाली अजय देवगन की 9वीं फिल्म

'टोटल धमाल' 100 करोड़ के क्लब में शामिल, ऐसा करने वाली अजय देवगन की 9वीं फिल्म

मल्टी स्टारर कॉमेडी फिल्म 'टोटल धमाल' 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई है। फिल्म ने अपनी रिलीज़ के नौवें दिन सेंचुरी मारी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 02, 2019 21:44 IST
Total Dhamaal enters in 100 crore club- India TV
Image Source : INSTAGRAM Total Dhamaal enters in 100 crore club

मल्टी स्टारर कॉमेडी फिल्म 'टोटल धमाल' 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई है। फिल्म ने अपनी रिलीज़ के नौवें दिन सेंचुरी मारी है। इसके साथ ही 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने वाली यह अजय देवगन की 9वीं फिल्म है। फिल्म में अजय देवगन, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी हैं।

फिल्म क्रिटिक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

'टोटल धमाल' को क्रिटिक्स का कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला था, फिर भी यह फिल्म दर्शकों को लुभाने में कामयाब रही। फिल्म को इंद्र कुमार ने डायरेक्ट किया है। अनिल और माधुरी ने इंद्र के साथ 1992 की फिल्म 'बेटा' की थी। माधुरी संग फिर से काम करने के बारे में बात करते हुए अनिल ने कहा था- ''हमने साथ में इतनी फिल्में की हैं कि हम बिना बात किए कैमरे पर एक-दूसरे का रिस्पॉन्स बता सकते हैं। मैं माधुरी के साथ काम कर के बहुत सहज महसूस करता हूं।''

Total Dhamaal Review:

धमाल फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म 'टोटल धमाल' आज रिलीज हो गई है। डायरेक्टर इंद्र कुमार इस फिल्म के साथ एक बड़ी स्टारकास्ट लेकर आए। बड़ी स्टार कास्ट लोगों को हंसाने में कामयाब हो सकती थी। मगर ऐसा हो नहीं पाया। जितनी बड़ी स्टार कास्ट थी उतना ही लोगों को हंसने के बारे में सोचना पड़ रहा था। फिल्म में अजय देवगन(Ajay Devgan), अनिल कपूर(Anil Kapoor), माधुरी दीक्षित(Madhuri Dixit), संजय मिश्रा, जावेद जाफरी, अरशद वारसी, रितेश देशमुख, जॉनी लीवर, बोमन ईरानी ,पीतोबाश, ईशा गुप्ता और महेश मांजरेकर हैं। इतने बड़े सितारे होनें के बावजूद भी 'टोटल धमाल' अपना धमाल नहीं दिखा पाई। फिल्म की कहानी 50 करोड़ के पीछे घूमती रहती है। जिसे सभी लेना चाहते हैं। फिल्म में कुछ नयापन नहीं था। (यहां पढ़ें पूरा रिव्यू)

Also Read:

कंगना रनौत को मिला नया प्यार, शादी कर फैमिली शुरू करना चाहती हैं

तिक रोशन पर भड़कीं कंगना रनौत- हमने दो फिल्मों में साथ काम किया, वो कहते हैं कि वो मुझे नहीं जानते

आकाश अंबानी-श्लोका मेहता की प्री-वेडिंग पार्टी से देखें आलिया भट्ट, मलाइका अरोड़ा, खुशी कपूर की अनदेखी तस्वीरें

 

 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment