1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ‘पद्मावत’ विवाद की आग में झुलसे अजय देवगन, इस तरह हुआ बड़ा नुकसान

‘पद्मावत’ विवाद की आग में झुलसे अजय देवगन, इस तरह हुआ बड़ा नुकसान

'पद्मावत' विवादों के बीच गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म जहां एक और दर्शकों से खूब सराहना बटोर हो रही है, वहीं दूसरी ओर श्री राजपूत करणी सेना ने फिल्म को कई राज्यों में रिलीज ही नहीं होने दिया है। खबर है कि इस विरोध में अजय देवगन...

Edited by: Bhavna Sahni [Published on:26 Jan 2018, 11:12 AM IST]
Padmaavat- India TV
Padmaavat

नई दिल्ली: फिल्मकार संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म 'पद्मावत' विवादों के बीच गुरुवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म जहां एक और दर्शकों से खूब सराहना बटोर हो रही है, वहीं दूसरी ओर श्री राजपूत करणी सेना ने फिल्म को कई राज्यों में रिलीज ही नहीं होने दिया है। इसके अलावा जिस भी सिनेमाघर में फिल्म दिखाई गई, उन जगहों पर भी करणी सेना ने जमकर हंगामा किया। अब खबर आई है कि इस विरोध की आग में बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन भी झुलस गए हैं। दरअसल हाल ही में आई खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि 'पद्मावत' दिखाने की वजह से अजय देवगन के सिनेमाघर में भी करणी सेना ने जमकर तोड़फोड़ मचाई।

बता दें कि अजय के उत्तर प्रदेश में स्थित हापुड़ थिएटर में फिल्म दिखाने की वजह से खूब पत्थरबाजी और तोड़फोड़ की गई। एक अंग्रेजी वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक अजय देवगन ने उत्तर प्रदेश में कई थिएटर खरीदे हुए हैं। जहां पर करणी सेना ने काफी हंगामा किया है। सिर्फ इतना ही नहीं, 'पद्मावत' की टिकट बुकिंग के लिए जब खिड़की खोली गई तो प्रदर्शनकारियों ने फिल्म में विरोध में नारेबाजी करनी शुरु कर दी।

इसके अलावा उन्होंने टिकट खिड़कियों के शीशे तक तोड़ डाले, साथ ही वह थिएटर के मालिक से भी मिलने की मांग करने लगे। हालांकि अजय देवगन ने अभी इस पूरे मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं जताई है। बता दें कि भंसाली की इस ऐतिहासिक फिल्म में तथ्यों के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Ajay Devgn bears the brunt of ‘Padmaavat’ violence
Write a comment
vandemataram-india-tv
manohar-parrikar
ipl-2019